Breaking News

अक्षय कुमार की फिल्म’मिशन मंगल’प्रभास की मूवी’साहो’ देंगी एक-दूसरें को टक्कर…

हम 15 अगस्त को इस वर्ष की बॉक्स कार्यालय की सबसे बड़ी भिड़ंत देखने जा रहे हैं. अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस के दिन 15 अगस्त को रिलीज होनी है. इसी दिन रिलीज होगी बाहुबली फेम प्रभास की मूवी साहो.

इस मुक़ाबला से दर्शकों को तो एक साथ दो अच्छी फिल्में देखने का मौका मिलेगा लेकिन साथ ही दोनों फिल्मों के बिजनेस पर इसका प्रभाव पड़ना भी तय है. दोनों फिल्म के मेकर्स ने साफ कर दिया है कि वे रिलीज डेट टालने के मूड में नहीं है. दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस के दिन ही रिलीज होगी.

देश की पहली स्पेश फिल्म मिशन मंगल

मिशन मंगल देश की पहली स्पेस फिल्म है. इस फिल्म में विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी  नित्या मेनन जैसी स्टार हैं. इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है. फॉक्स स्टार स्टूडियो  केप ऑफ गुड फिल्म्स ने आर बाल्की के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है.

300 करोड़ की लागत से बनी साहो

साहो की बात करें तो इस फिल्म में प्रभास  श्रद्धा कपूर जैसे बड़े सितारे हैं. फिल्म का पोस्टर  टीचर रिलीज हो चुका है. दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद भी आ रहा है. फिल्म के निर्माताओं ने खुलासा किया है कि साहो के निर्माण में 300 करोड़ की लागत आ चुकी है. सुजीत ने फिल्म का लेखन  निर्देशन किया है. फिल्म हिंदी तेलुगु  तमिल में एक साथ शूट हुई है.

 

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...