Breaking News

भाजपा सरकार में चहुंओर हो रहा विकास : साधना सिंह

चंदौली। भाजपा सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास मैं लेकर वर्ष 2017 मैं प्रदेश की बागडोर संभाली थी साथ ही मुख्यमंत्री आदित्यनाथ विकास को प्राथमिकता देते हुए प्रदेश के कोने-कोने में विकास एक चरण पहुंचाने का कार्य किया है। इसी क्रम में साढे 4 वर्ष के कार्यकाल में जनहित से जुड़े अनेकों ऐसे काम है जिनकी बदौलत पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर विधानसभा में विकास की गंगा बही है।

उक्त बातें गुरुवार को प्रेस वार्ता के दौरान पीडीडीयू नगर के विधायक साधना सिंह ने कहा की साडे 4 वर्ष के कार्यकाल में की गई विकास के कार्य कराया गया। इसमें विधायक निधि से 10.33 लाख की लागत से विकास खंड के ग्राम डांगरा शाहपुर में मेन रोड नहर के पुल से होते हुए। बुध विहार के घर तक 210 मीटर सीसी रोड का निर्माण कार्य कराया गया। वही 11.35 लाख की लागत से विकास खंड नियमताबाद केसरोली में नहर से विद्यालय तक सीसी रोड का निर्माण कार्य किया गया।

उन्होंने बताया कि विधायक निधि ने कई विकास परियोजनाओं को अंजाम दिया साथ ही साथ चंदौसी मंडी में सड़क निर्माण कार्य शुरू कराया गया। वहीं चंदौली बबुरी मार्ग कायाकल्प किया गया। इसके अलावा पड़ाव पचपेड़वा मार्ग का प्रस्ताव बनाकर भेजा गया है। शीघ्र ही कार्य शुरू कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल में 4 पुलों का निर्माण कार्य प्रगति पर है। वही नियमताबाद के राजकीय इंटर कॉलेज के निर्माण का कार्य भी चल रहा है। प्राथमिक विद्यालय सहित मुख्यालय स्थित पॉलिटेक्निक में कक्ष का विनिर्माण कार्य शुरू कराया गया है।

साधना सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सत्ता संभालने के बाद से ही लगातार विकास का कार्य मैं झूठी है, जबकि पूर्व सरकारों ने सिर्फ जनता को गुमराह करने का कार्य किया है। लेकिन जब से प्रदेश में सीएम योगी के नेतृत्व में सरकार बनी है तभी से प्रदेश में गुंडाराज माफियाओं का सफाया के साथ-साथ बालिकाओं महिलाओं की सुरक्षा व उन्हें स्वावलंबी बनाने का कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने कहा है कि करो ना काल में मैंने समाज के हर वर्ग के हित में कार्य किया साथ ही स्वयं अपनी जान की परवाह न करते हुए बेघर लोगों की सहायता की। वहीं विधानसभा में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर कई कार्य किया गया ताकि इसका लाभ लोगों को मिल सके। उन्होंने कहा कि आगे जो भी समस्याएं हैं उसका निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र करने का प्रयास करूंगी साथ ही प्रस्तावित योजनाओं को शासन से स्वीकृत कराकर विकास कार्य को पूर्ण कराया जाएगा।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...