Breaking News

जाह्नवी ने वैक्स स्टैच्यू का किया अनावरण, फैन्स बोले-ये हमारी श्रीदेवी नहीं…

श्रीदेवी बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा रोशन सितारा हैं, जिन्हें हमेशा याद किया जाएगा. श्रीदेवी के हुनर और उनकी दमदार एक्टिंग के दीवाने दुनियाभर में हैं. यही वजह है कि आज भी दुनियाभर में श्रीदेवी को याद किया जाता है. 4 सितंबर को सिंगापुर के मैडम तुसाद में श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू का अनावरण हुआ. हालांकि श्रीदेवी के फैन्स स्टैच्यू को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं.

श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू का अनावरण उनके पति बोनी कपूर और दोनों बेटियों- जाह्नवी और खुशी कपूर ने किया. श्रीदेवी की फैमिली के साथ उनके लाखों फैन्स के लिए भी ये गर्व की बात है. बता दें कि श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू मिस्टर इंडिया फिल्म में उनके लुक से प्रेरित है. श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

उधर, सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के स्टैच्यू को लेकर बहस छिड़ गई है. दरअसल, श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू बनने पर एक ओर जहां फैन्स काफी खुश हैं, वहीं कई लोग श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू देखने के बाद निराश भी हो रहे हैं. दरअसल, कई यूजर्स का कहना है कि श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू श्रीदेवी से बहुत अलग है. एक यूजर ने लिखा, सिर्फ कपड़े और फिगर पर ध्यान दिया गया है. चेहरा तो श्रीदेवी जैसा है ही नहीं. यूजर ने लिखा, “जितना जल्दी हो सके इसे बदलो, क्योंकि ये स्टैच्यू श्रीदेवी जैसा है ही नहीं.”

बता दें कि श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर सिंगापुर के मैडम तुसाद ने श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू बनाने की घोषणा की थी. सिंगापुर के मैडम तुसाद ने ट्वीट में बताया था, “बॉलीवुड आइकॉन को ट्रीब्यूट देने के लिए हम उनके वैक्स स्टैच्यू को इसी साल सितंबर की शुरुआत में लॉन्च करेंगे. इसकी घोषणा करते हुए हमें काफी खुशी हो रही है. श्रीदेवी दुनियाभर में एक बेहतरीन शख्सियत के तौर पर जानी जाती हैं और सिंगापुर के मैडम तुसाद के लिए ये एक एक्सक्यूसिव एडिशन है.” इस तस्वीर में बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां खुशी और जाह्नवी कपूर श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. अपनी मॉम श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू को निहारते हुए श्रीदेवी की लाडली बेटियां खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर.

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...