Breaking News

टीएमयू के मीनाक्षी और यश इंजीनियरिंग फ्रेशर्स

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के इंजीनियरिंग संकाय-एफओई की ओर से रिद्धि-सिद्धि भवन में आयोजित फ्रेशर पार्टी में मीनाक्षी को मिस फ्रेशर और यश ठाकुर को मिस्टर फ्रेशर इंजीनियरिंग चुना गया। स्टुडेंट्स नवज्योत को मिस चार्म और यश शर्मा को मिस्टर चार्म का खिताब दिया गया।

👉🏼भारत-चीन सीमा विवाद पर बीजिंग में हुई बैठक, राजनयिक-सैन्य चैनलों के माध्यम से शांति बनाने पर जताई सहमति

इससे पहले सीसीएसआईटी के प्राचार्य प्रो आरके द्विवेदी ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। अंत में प्रो द्विवेदी बोले, नए छात्रों को हमारे शैक्षणिक परिवार में सहजता से एकीकृत होते देखना वास्तव में सुखद हैं।

उन्होंने विजेताओं को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए हार्दिक बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। रैंप वॉक के तीन राउंड में प्रतिभागियों की शैली और आत्मविश्वास को परखा। रैंपवॉक के परिणामों के आधार पर मिस और मिस्टर फ्रेशर का चयन किया गया।

टीएमयू के मीनाक्षी और यश इंजीनियरिंग फ्रेशर्स

फ्रेशर पार्टी में छात्रा कनिष्का रस्तोगी ने भावपूर्ण स्वागत नृत्य और विनीता ने एकल नृत्य की प्रस्तुति दी। स्टुडेंट्स करण और कमल ने पंजतारा… पर समूह नृत्य प्रस्तुत करके खूब वाहवाही लूटी। स्टुडेंट्स आंचल, यश ठाकुर और मीनाक्षी के एकल नृत्य के साथ-साथ नवज्योत और उनकी टीम के सामूहिक नृत्य ने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

छात्र कार्तिक माथुर और मोहम्मद मुनाजिर की एकल गयन प्रस्तुतियों ने सभी का मन मोह लिया। पंजाबी ट्रैक पर आर्यन सिंह के एकल नृत्य ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

👉🏼विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

एकल नृत्य में मुस्कान और आर्यन गुप्ता ने अपने व्यक्तित्व और रचनात्मकता का प्रदर्शन किया। प्रथम वर्ष की समन्वयक निकिता जैन ने वोट ऑफ थैंक्स दिया। फ्रेशर पार्टी में विजेंद्र सिंह, उमेश, प्रशांत, डॉ गुलिस्ता खान, राहुल विश्नोई, डॉ जरीन, डॉ सीमा, डॉ राहुल शर्मा, नमन, अवंतिका आदि की मौजूदगी रही।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...