Breaking News

फीमेल पार्टनर कभी आपके साथ सेक्स के लिए नहीं कहेगी ‘ना’, बस करना होगा यह काम

कई पुरुष इस बात की शिकायत करते हैं कि वह जब वह सेक्शुअली एक्साइटिड होते हैं, तो उनकी फीमेल पार्टनर कई बार उन्हें सेक्स के लिए इंकार कर देती हैं। इसके पीछे विभिन्न कारण हो सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण होता है अपनी पार्टनर को इसके लिए मनाने का तरीका। यदि आप खुद को उन्हें फोर्स करेंगे तो भले ही वह सहमत हो जाएं, किन्तु इस दौरान उनकी तरफ से एक्साइटमेंट लेवल जीरो होगा जो ओवरऑल एक्सपीरियंस को बेकार कर देगा। ऐसा न हो इसलिए हम बता रहे हैं ऐसे तरीके जिससे आपकी फीमेल पार्टनर या वाइफ सेक्स के लिए हमेशा हां कहेगी।

]

अपनी पत्नी की ब्यूटी की प्रशंसा करें। उन्हें हैपी मूड में लाने का प्रयास करने के साथ ही उनका पूरा अटेंशन खुद पर लाएं। ऐसा करने पर उन्हें आपसे इमोशनली कनेक्ट करने में सहायता मिलेगी और आपके मूड के अनुसार वह खुद को ढाल सकेंगी। साथ में बैठें और बातें करें। उनसे उनके दिन के बारे में पूछें और उनके दिमाग को रिलैक्स होने का मौका दें, जिससे उन्हें बॉडी को रिलैक्स करने में भी सहायता मिलेगी। पास में बैठने पर उनकी बॉडी को आपकी बॉडी की उपस्थिति का अहसास होगा और वह इस पर रिऐक्ट करेगी।

चाहे तो आप उनका सिर अपनी गोदी में रखने की पेशकश भी कर सकते हैं, इससे बात करने से आप दोनों का आई कॉन्टैक्ट बना रहेगा। पार्टनर को अपने करीब लाएं ताकि वह आपकी बॉडी हीट को महसूस कर सकें। इस दौरान टीज करने के लिए उनकी कॉलर बोन, शोल्डर, नेक या फिर गाल पर हल्के से किस कर सकते हैं। इस टीजिंग से वह जरूर एक्साइट होंगी।

About News Room lko

Check Also

हर साल 5-6 लाख लोगों की मलेरिया से हो जाती है मौत, क्या इससे बचाव के लिए है कोई वैक्सीन?

मच्छरजनित तमाम प्रकार के रोगों का वैश्विक जोखिम देखा जाता रहा है, मलेरिया इसी तरह ...