Breaking News

इरफान खान का आखिरी ट्वीट-‘अंदर से मैं बहुत इमोशनल हूं, बाहर मैं बहुत खुश हूं’

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने 54 की उम्र में अंतिम सांस ली। उनकी आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ हाल में रिलीज हुई थी। उनका आखिरी ट्वीट भी इस फिल्म से जुड़ा है। इरफान का आखिरी ट्वीट 12 अप्रैल, 2020 का है। उन्होंने 12 अप्रैल को फोटो शेयर किया था। फोटो में इरफान माइक के सामने खड़े नजर आ रहे हैं और उस पर लिखा है-‘अंदर से मैं बहुत इमोशनल हूं, बाहर मैं बहुत खुश हूं। ‘अंग्रेजी मीडियम’ डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्टीम होगा।’

लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों के बंद होने के चलते अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को ऑनलाइन रिलीज किया गया था। यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज हुई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण यह फिल्म सिनेमाघरों में ज्यादा दिन तक चल नहीं पाई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 4.03 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ इरफान खान की आखिरी रिलीज फिल्म है। फिल्म में करीना कपूर खान, डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, रणवीर शौरी, किकू शारदा और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में राधिका मदान ने इरफान खान बेटी की भूमिका निभाई है। फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया है और यह फिल्म दिनेश विजान और जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...