Breaking News

जन्माष्टमी पर टीवी के कृष्ण की तरह हों तैयार, देखकर हर कोई करेगा तारीफ

जब भी श्रीकृष्ण का नाम जुबां पर आता है तो टीवी पर आने वाले कुछ अभिनेताओं का चेहरा आंखों के सामने आने लगता है। कई ऐसे अभिनेता है, जिन्होंने टीवी सीरियल में श्रीकृष्ण की भूमिका को इतने अच्छे से दिखाया है कि लोग उनकी तस्वीर भी अपने घरों में रखते हैं। इन अभिनेताओं ने श्रीकृष्ण की बातों से लेकर उनके व्यवहार तक को बखूबी पर्दे पर उतार दिया है। ऐसे में जब समय जन्माष्टमी का है तो इन अभिनेताओं का जिक्र होना तो स्वाभाविक है।

अगर आप जन्माष्टमी पर पारंपरिक रूप से तैयार होना चाहते हैं तो इन्हीं अभिनेताओं के लुक से टिप्स ले सकते हैं। इन अभिनेताओं में मुख्य रूप से सौरभ राज जैन और सुमेध मुदगलकर शामिल हैं। जहां सौरभ राज जैन ने महाभारत में श्रीकृष्ण की भूमिका बखूबी निभाई थी, वही सुमेध ने राधाकृष्ण में नटखट कृष्णा का किरदार निभाया था। तो चलिए आपको इन दोनों के कुछ बेस्ट एथनिक लुक्स दिखाते हैं, जिन्हें आप जन्माष्टमी के दिन कैरी कर सकते हैं।

जींस के साथ कुर्ता

अगर कुछ ऐसा पहनने का सोच रहे हैं, जो देखने में भी स्टाइलिश लगे और आरामदायक भी हो तो आप जींस के साथ कुर्ता कैरी कर सकते हैं। कुर्ते पर अगर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर बनी होगी, तो आपका लुक और भी प्यारा और अच्छा दिखेगा।

कुर्ता-पायजामा

अगर कुछ सिंपल पहनने का सोच रहे हैं तो सौरभ राज जैन के जैसे ही साधारण सा कुर्ता और पायजामा पहनें। सूती कुर्ते के साथ आप सफेद रंग का पायजामा भी पहनकर अपना अलग अंदाज दिखा सकते हैं। ये काफी आरामदायक रहता है।

शेरवानी

अगर कुछ हैवी और पारंपरिक पहनने का सोच रहे हैं तो इस तरह की शेरवानी का चयन कर सकते हैं। पीला रंग पूजा में पहनना शुभ माना जाता है। ऐसे में आप भी सुमेध के जैसी शेरवानी पहनें। इसके साथ सफेद रंग की चूड़ीदार पायजामी और दुपट्टा कैरी करना कतई न भूलें।

About News Desk (P)

Check Also

शारदीय नवरात्रि के लिए अभी से तैयार करें अपना आउटफिट, गरबा नाइट में पहनकर बिखेरें जलवा

हर साल की तरह इस साल भी लोगों ने शारदीय नवरात्रि की तैयारी अभी से ...