Breaking News

बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले इस कंटेस्टेंट के घरवालो ने करवाई पूजा, बताई ये वजह

बिग  बॉस फिनाले में बस कुछ दिन शेष हैं। ऐसे में शो के पहले दिन से एक्ट्रेस रश्मि देसाई चर्चा में बनी हुई है। चाहे उनका सिद्धार्थ शुक्ला संग झगड़ना हो या अरहान खान का प्रपोजल स्वीकार करना। रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाइयां शो में सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रही हैं। इसी बीच खबर है कि रश्मि देसाई के जीत के लिए उनके घर वालों ने एक खास पूजा का आयोजन किया है।

खबरों की मानें तो यह पूजा पिनेकल सेलिब्रिटी मेनेजमेंट ऑफिस में की गई जो रश्मि का क्लाइंट है। रश्मि के करीबी दोस्त और कंपनी के ओनर संतोश गुप्ता ने सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया। पूजा में रश्मि के मुंहबोले भाई गौरव देसाई भी मौजूद थे। इसके अलावा पूजा में उनकी भाभी रूपल देसाई भी आई थीं। बता दें कि रूपल देसाई शो के फैमिली वीक टास्क में अपने बच्चों स्वास्तिक और भाव्या के साथ बिग बॉस में पहुंची थीं। रूपल देसाई रश्मि के असली भाई बुलंद देसाई की पत्नी हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हैं, जिसमें रश्मि देसाई की फोटो के सामना हवन किया जा रहा है। रश्मि के परिवार के द्वारा की गई इस पूजा का क्या परिणाम होगा यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा लेकिन इतना तय है कि उनके शुभचिंतक पूरी जी-जान से उनको विनर बनाने में लगे हुए हैं।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...