Breaking News

बढ़ती पेट्रोल की कीमत के कारण खतरे में पड़ी पाक इमरान सरकार, पाकिस्तान के लोग कर रहे ट्रोल

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पेट्रोल की कीमतों में 5.15 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि को मंजूरी दी है. इसके बाद, अब पाकिस्तान में पेट्रोल की कीमत 117.83 रुपये प्रति लीटर हो गई है.

पेट्रोल की कीमत 5.15 रुपये प्रति लीटर व हाई स्पीड डीजल (एचएसडी) की कीमत 5.65 रुपये प्रति लीटर बढ़ाई गई है. इसी तरह से केरोसिन की कीमत में 5.38 रुपये व लाइट डीजल ऑयल (एलडीओ) की कीमत में 8.9 रुपये प्रति लीटर का इजाफा किया गया है.

इसससे पाकिस्तान के लोग काफी नाराज हैं. पिछले महीनों में लगातार पेट्रोल के दाम बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में आम लोगों की जेब पर असर पड़ा है. लोग पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से पेट्रोल के दाम कम करने की गुजारिश कर रहे हैं तो कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं.

ट्विटर पर काफी पाकिस्तानी यूजर्स ने इस फैसले की आलोचना की है. लोगों को टेंशन है कि पेट्रोल के दाम इतने बढ़ गए हैं, आगे जाकर क्या होगा. एक यूजर ने लिखा- ‘अल्लाह, क्या होगा इस मुल्क का?’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा- ‘इतना टैक्स देने के बाद भी ये हाल है और आप रो रहे हैं कि लोग टैक्स नहीं दे रहे हैं. उनका क्या जो टैक्स भर रहे हैं? हमें क्या ये गिफ्ट मिल रहा है.’

About News Room lko

Check Also

अमेरिका में अवैध तरीके से प्रवेश करने वाले भारतीय नागरिक की मौत, गिरफ्तारी के बाद हिरासत केंद्र में थे

अवैध तरीके से अमेरिका आने वाले भारतीय नागरिक की अटलांटा में मौत हो गई। संघीय ...