Breaking News

भारत के ऐसे जवाब से हिल जायेगा पाक, एलओसी पर लगातार तीसरे दिन भी फायरिंग जारी

जम्‍मू कश्‍मीर के पुंछ में पाकिस्‍तान की तरफ से लगातार तीसरे दिन फायरिंग जारी है। पाकिस्‍तान की ओर से एलओसी पर भारी फायरिंग की जा रही है। जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक सेना के दो जवान पाकिस्‍तान की तरफ से हुई फायरिंग में घायल हैं। पाकिस्‍तान सेना की ओर से एलओसी पर भारतीय सेना की पोस्‍ट्स पर 30 अगस्‍त से फायरिंग का सिलसिला जारी है।

भारत ने जब से जम्‍मू कश्‍मीर से आर्टिकल 370 को हटाने का फैसला किया है तब से ही पाक बौखलाया हुआ है और नियंत्रण रेखा पर फायरिंग करके अपनी निराशा का प्रदर्शन कर रहा है। सेना की तरफ से पाकिस्‍तान को मुहंतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

सूत्रों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इंडियन आर्मी की ओर से हुई फायरिंग में पाक सेना की चार चौ‍कियां पूरी तरह से तबाह हो गई हैं। 31 अगस्‍त को पाक की फायरिंग में 4 ग्रेनेडियर के जवान हेमराज जाट शहीद हो गए थे। 23 वर्ष के हेमराज, राजस्‍थान के अजमेर जिले के भदूण गांव के रहने वाले थे। हेमराज ढाई साल पहले ही सेना में शामिल हुए थे और घर में उनकी मां हैं। राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विटर पर इतनी कम उम्र में शहीद होने वाले हेमराज की शहादत को सलाम किया है। गहलोत ने लिखा, ‘राजस्थान के बहादुर का यह महान बदलिदान है और हम सब दुख की घड़ी में परिवारजनों के साथ हैं।’

About News Room lko

Check Also

यूनिसेफ की रिपोर्ट- रिहायशी इलाकों में विस्फोटक हथियारों का हो रहा इस्तेमाल, हजारों बच्चे हताहत

यूनीसेफ ने आगाह किया है कि जैसे-जैसे शहरी इलाकों में लड़ाई के मामले बढ़ रहे ...