Breaking News

IND vs SL: टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में राहुल द्रविड़ ने बढ़ाया खिलाड़ियों का मनोबल

टीम इंडिया (Team India) ने दूसरे वनडे में (India vs Sri lanka) में रोमांचक जीत दर्ज की. श्रीलंका ने टीम इंडिया के सामने 276 रन का लक्ष्य रखा था. एक समय टीम ने 193 रन पर 7 विकेट गंवा दिए थे.

मुकाबले में ड्रेसिंग रूम में मोटिवेशनल स्पीच देते हुए कहा कि ‘टीम इंडिया’ ने चैंपियन की तरह जवाब दिया। जीत के लिए 276 रन का पीछा करने उतरी भारतीय टीम मंगलवार को 36वें ओवर में सात विकेट पर 193 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी।

द्रविड़ ने कहा, ‘यह व्यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में बात करने का समय नहीं है. हम इस बारे में अपनी बैठकों में बात करेंगे, जब हम हर चीज का विश्लेषण करेंगे. लेकिन जब आप पूरे मैच को देखें तो टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा था. गेंदबाजी में बहुत सारे अच्छे प्रदर्शन थे. यह एक शानदार टीम प्रदर्शन था.”

दीपक चाहर नाबाद 69) और भुवनेश्वर कुमार नाबाद19) की 84 रन की अटूट साझेदारी से हालांकि टीम पांच गेंद शेष रहते तीन विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही। बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट बोर्ड) डॉट टीवी पर जारी गये गये वीडियो में द्रविड़ ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को संबोधित करते दिख रहे है।

दीपक चाहर (Deepak Chahar) और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने नाबाद 84 रन की साझेदारी कर टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिलाई. टीम इंडिया ने इसी के साथ तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है. सीरीज का अंतिम मुकाबला 23 जुलाई को खेला जाएगा.

About News Room lko

Check Also

Tokyo Olympics: न्यूजीलैंड से होगा भारतीय हॉकी टीम का पहला मुकाबला, यहाँ देखे पूरा SCHEDULE

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ओलंपिक में एक वक्त भारत की हाॅकी टीम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *