Breaking News

डिंपल यादव की संपत्ति का हुआ खुलासा, दाखिल हलफनामें में बताया…

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी (SP) की ओर से पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने नामांकन दाखिल कर दिया है. बता दें कि मैनपुरी सीट पर 5 दिसंबर को मतदान होगा, जबकि 8 दिसंबर को वोटों की गणना होगी. यह सीट सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन के बाद खाली हुई थी.

डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने सोमवार को मैनपुरी लोकसभा सीट के उपचुनाव (Mainpuri Lok Sabha Seat Bypol) के लिए सपा उम्मीदवार के तौर पर #नामांकन दाखिल किया था. इस दौरान दाखिल हलफनामे में डिंपल ने बताया था कि उनके पास कुल 14 करोड़ 32 लाख दो हजार 605 रुपये की संपत्ति है. इनमें चार करोड़ 70 लाख तीन हजार 687 की चल संपत्ति और नौ करोड़ 61 लाख 98 हजार 918 रुपये की अचल संपत्तियां शामिल हैं.

हलफनामे के मुताबिक, डिंपल यादव (Dimple Yadav) के पास 2774.674 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी और 203 ग्राम मोती, जबकि 127.75 कैरेट के हीरे हैं. इन सबकी कुल कीमत 59 लाख 76 हजार 687 रुपये है. इसके अलावा #डिंपल_यादव के पास सवा लाख रुपये का कंप्यूटर है. हालांकि, डिंपल के पास कोई कार या अन्य वाहन नहीं है.

डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर दाखिल हलफनामें अपनी संपत्ति का खुलासा किया है और बताया है कि वह 14 करोड़ 32 लाख रुपये से ज्यादा मूल्य की चल-अचल संपत्तियों की मालकिन हैं. डिंपल यादव की संपत्ति में साल 2019 के लोकसभा चुनाव में #कन्नौज लोकसभा सीट से दाखिल हलफनामे के हिसाब से इस बार 1 करोड़ का इजाफा हुआ है. उस समय डिंपल की संपत्ति 13 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा थी.

About News Room lko

Check Also

राज्यपाल द्वारा नैक प्रस्तुतिकरण की समीक्षा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल द्वारा वीर बहादुर सिंह ...