Breaking News

श्रावस्ती में तेन्दुआ के शिकार हुए ग्रामीणों से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कि भेंट

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज श्रावस्ती जनपद की ग्रामसभा पटमौली के मजरा सीताराम पुरवा, बालू और कैथोली के ग्रामीण जो आदमखोर तेन्दुआ के शिकार हुए,से भेंट की। तेंदुआ के हमलों का शिकार बच्चियों को भी होना पड़ा है। ग्रामीणों ने बताया कि जंगल विभाग और राज्य सरकार की ओर से उनकी कोई सुध नहीं ली गई। उनकी दुर्दशा पर कोई सहानुभूति नहीं जताई गई है। सिर्फ समाजवादी पार्टी की ओर से उनको मदद दी गई है। विगत छह माह से उक्त गांवों में आतंक व्याप्त है। गांववासी रात भर जागते रहते है जबकि सरकार सोती रहती है।


पूर्व मंत्री डाॅ0 शिव प्रताप यादव सहित जिला पंचायत सदस्य कमलेश यादव तथा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष दद्न खां के साथ तेंदुए के हमले से घायल कैथोली गांव के नानमून और बालू गांव के बनवारी लाल यादव तथा संतोष यादव ने अखिलेश यादव से भेंट की। इस अवसर पर भिनगा की पूर्व विधायक इन्द्राणी वर्मा भी उपस्थित थी।

अखिलेश यादव से आज तेंदुए के हमले से मृत ग्रामीण सीताराम पुरवा के भूरे खां और बालू गांव के सिपाही लाल यादव, मुनेश्वर यादव एवं योगेन्द्र प्रसाद यादव के परिजनों ने भी मुलाकात की। अखिलेश यादव ने इन सभी के प्रति संवेदना व्यक्त की तथा जोखिमों के बीच इन गांवों के निवासियों के साहसपूर्ण जीवन संघर्ष का हौंसला बढ़ाया।

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...