Breaking News

सैनिक की बीवी को दीदी कहकर घर में रुका था शख्स, आधी रात को बेहोश कर किया कुछ ऐसा…

हरियाणा के भिण्ड जिले में एक सैनिक की बीवी को दीदी कहकर घर में रुके शख्स ने उसे रात में बेहोश कर तस्वीर खींचे। बाद में तस्वीर वायरल करने की चेतावनी देकर 2 वर्ष तक बलात्कार करता रहा। घर आकर महिला से वह मारपीट भी करता था। महिला ने जब विरोध किया तो आरोपित ने उसके फोटो पति और जेठ के फोन पर भेज दिए। इसके बाद महिला ने पति को पूरी बात बताई।

इसके बाद भिण्ड के देहात थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित के विरूद्ध बलात्कार का केस दर्ज किया है। पति के साथ पहुंची महिला ने देहात थाने की एसआई वंदना शर्मा को रविवार को शिकायती आवेदन दिया। महिला ने बताया कि पति फौज में जॉब करते हैं। वह शहर में बच्चों के साथ रहती हैं। 2 वर्ष पहले देर शाम आरोपित विक्रांत कुमार पुत्र रवीन्द्र वैद्य निवासी अकबरपुर जिला जालौन घर आया। विक्रांत ने फौजी की वाइफ को दीदी कहकर कहा कि घर जाने में देरी हो गई है।

आप कहें तो रात में यहां रुककर सुबह घर चला जाऊंगा। पीड़िता ने विक्रांत को रुकने के लिए कह दिया। रात में विक्रांत को भोजन कराकर महिला बच्चों के साथ जाकर सो गई। करीब आधी रात में विक्रांत जागकर महिला के कमरे में पहुंचा।

महिला आंख खुली तो आरोपित ने महिला का सिर दीवार में पटक दिया। इससे महिला बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में विक्रांत ने उसके फोटो खींच लिए। दो दिन बाद विक्रांत ने ये फोटो महिला के मोबाइल पर भेजे। इन्हें पति को देने और फोटो वायरल करने की चेतावनी दी। महिला ने डरकर आरोपित की बात मानी। आरोपित ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया।

इस दौरान वह मारपीट भी करने लगा। पीड़िता ने बताया कि आरोपित अब उन्हें ये धमकी भी देने लगा कि यदि किसी को कुछ कहा तो तुम्हारे बच्चों को मार दूंगा। 2 वर्ष से घिनौनी हरकत से तंग आकर महिला ने विरोध किया तो आरोपित ने 29 फरवरी को पीड़िता के फौजी पति और जेठ के फोन पर उसके फोटो भेज दिए। इसके बाद पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...