Breaking News

0007 गैंग के आरोपियों ने युवक पर जानलेवा हमलाकर फोड़ा सिर, गिरफ्तार

महराजगंज जिले में निचलौल थाना क्षेत्र के अमडी नहर पुल पर सोमवार आधी रात को 0007 गैंग के कार सवार पांच आरोपियों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर सिर फोड़ दिया। वही गश्त पर निकली पुलिस घायल युवक की शोर सुन मौके पर पहुंची, तो गैंग के आरोपी भागने लगे, लेकिन पुलिस टीम गैंग के सभी आरोपियों को दौड़ाकर गिरफ्तार कर लिया।

वही घायल युवक को आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल में भर्ती कराया। जहां पर युवक की हालत गंभीर बनी हुई थी। पुलिस मंगलवार को गिरफ्तार गैंग के सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर चालान कर दिया।

घायल युवक विक्की निवासी अमडा उर्फ झुलनीपुर ने होश में आने के बाद बताया कि वह निचलौल शहर के चमनगंज पुल स्थित एक दुकान से खरीदारी कर रात करीब 11:30 बजे घर लौट रहे थे। अभी वह अमडी नहर पुल के पास पहुंचे थे। इसी बीच कार सवार 0007 गैंग के आरोपियों ने उन्हे पीछे से टक्कर मार दी। जिस दौरान वह बाइक लेकर गिर गए।

इसे भी पढ़ें: 60 लाख की जालसाजी में पूर्व छात्रनेता गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम
अभी वह अपने को संभालने की कोशिश करते, इसी बीच गैंग के आरोपियों ने उनपर ईंट और पत्थर से ताबड़तोड़ हमला बोल सिर फोड़ दिया। जिस दौरान वह बचाने का शोर मचाते हुए जमीन पर गिर पड़े। घटना के बाद से वह काफी डरा और सहमा हुआ है।

निचलौल थाने के थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह ने कहा कि गस्त के दौरान पुलिस टीम को अचानक घायल युवक की चीख सुनाई दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे कार सहित गैंग के अविनाश पटेल निवासी बरवा कृपाल, शेषनाथ मोदनवाल निवासी सिरौली, कार्तिक पटेल निवासी रौतार, अमित चौधरी निवासी पिपराकाजी और ओमकार अग्रहरी निवासी निचलौल को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार सभी आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया गया, जहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

About News Desk (P)

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...