Dish tv का क्रिकेट टु सीरियल- ऑल इन वन पैक

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी सिंगल-कंट्री डीटीएच कंपनी Dish tv डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने अपने दोनों ही ब्रांड्स के लिये नये ऑफर्स की घोषणा की है। इन नये एक्विजिशन ऑफर्स के साथ कंपनी इंडस्ट्री में एक मिसाल कायम करने के लिये तैयार है। हाल ही में कई एन्टरटेनमेंट चैनलों को फ्री डिश से हटा दिया गया है और इन ग्राहकों को मनोरंजन के उनके दैनिक खुराक की जरूरत है।

Dish tv पर भारत क्रिकेट कॉम्बो

इन ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिये Dish tv डिश टीवी पर ’भारत क्रिकेट कॉम्बो’ और डी2एच पर “वैल्यू कॉम्बो्“ की पेशकश की गई है। क्रिकेट प्रेमियों के लिये ये नये एक्विजिशन ऑफर्स बेहद किफायती हैं और ये तीन महीनों के लिये क्रमशः 1270 रूपये और 1292 रूपये कर रहित की कीमत में उपलब्ध हैं।

इन ऑफर्स ने बाजार में धमाल मचा दिया है और इससे पिछले कुछ दिनों में नये ग्राहकों की संख्या दोगुनी और मौजूदा ग्राहकों की संख्या तीन गुणा तक बढ़ गई है। इस ऑफर के अंतर्गत, कंपनी द्वारा डिश टीवी पर ’इंडिया क्रिकेट सर्विस’ और डी2एच पर ’इंडिया क्रिकेट’ की पेशकश की जा रही है ।

जोकि एफटीए चैनलों और इंफोटेनमेंट, ड्रामा, डिवोशनल, न्यूज, म्यूजिक एवं मूवीज सहित मशहूर हिन्दी चैनलों के साथ एक ऐड-ऑन/सर्विस है। इंडिया क्रिकेट सर्विस एक ऐडवांस रिक्वेस्टर आधारित ऐड-ऑन/सर्विस है, जो भारतीय मेन्स/ क्रिकेट टीम के सभी तीनों फॉर्मेट्स (ओडीआइ, टी20 और टेस्ट मैचों) के मैचों का प्रसारण करती है। इसके साथ ही, दर्शक अपनी पसंद के अनुसार सेट टॉप बॉक्सस एवं फ्री इंस्टॉ लेशन ऑनली सहित और भी ऐड-ऑन्स एवं बुके सर्विस को चुन सकते हैं।
इस नई सर्विस को ऐक्टिवेट कराने के लिये ग्राहक अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 18003157698 पर कॉल कर एक ऐडवांस रिक्वेस्ट कर सकते हैं। डी2एच ग्राहकों के लिये, ऐड-ऑन को 18003150002 पर मिस्डर कॉल कर ऐक्टिवेड कराया जा सकता है।

 

About Samar Saleel

Check Also

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 सेलिब्रिटीज में अकेले हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार साल में तीन -चार फिल्में करते हैं और सबके दिलों पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *