Breaking News

फील्ड असिस्टेंट के पदों पर निकली नौकरी, जल्द करें अप्लाई

ग्रेजुएट युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का अच्छा मौका आया है. ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने फील्ड असिस्टेंट के पद पर भर्ती निकाली है. संस्थान ने इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं.

एक और अनोखी उड़ान, क्या होगा भारत का चाँद!

बेसिल में फील्ड असिस्टेंट के पदों पर आवेदन के इच्छुक कैंडिडेट्स ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट http://becil.com पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं. इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन केवल ऑनलाइन मोड में ही स्वीकार किए जाएंगे.

फील्ड असिस्टेंट के पदों पर निकली नौकरी

निर्धारित आयु सीमा- आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 और अधिकतम आयु 30 साल निर्धारित की गई है.

इस तारीख के पहले भर दें फॉर्म-बेसिल में फील्ड असिस्टेंट के पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 20 जुलाई 2023 निर्धारित की गई है.

आवेदन शुल्क- सामान्य, ओबीसी, भूतपूर्व सैनिक और महिला अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के तौर पर 885 रुपये अदा करने होंगे. जबकि, एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस और पीएच कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 531 रुपयेका भुगतान करना होगा.

जरूरी योग्यता- कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना चाहिए. कंप्यूटर की नॉलेज होने के साथ ही हिंदी भाषा पर मजबूत पकड़ होनी चाहिए. आवेदक को दिल्ली एनसीआर का निवासी होना जरूरी है.

रिक्तियां- ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड के इस भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 250 फील्ड असिस्टेंट पदों पर नियुक्तियां करना है.

About News Room lko

Check Also

AKTU : डॉ आकाश वेद पीसीआई के सदस्य नामित

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) के फार्मेसी संकाय के प्रोफेसर डॉ आकाश ...