“आप” ने किन्नर अखाड़ा की Bhavani Maa को प्रयागराज से बनाया प्रत्याशी

प्रयागराज। आम आदमी पार्टी ने लोक सभा 2019 चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश से उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की। पार्टी की PAC से स्वीकृति के बाद प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रत्याशियों की घोषणा करते हुए बताया,”प्रयागराज से किन्नर अखाड़ा की भवानी माँ Bhavani Maa, आजमगढ़ लालगंज से इं0 अजीत सोनकर, संभल से अंजू सैनी, कानपुर देहात से आशुतोष ब्रह्मचारी AAP के लोकसभा प्रत्याशी होंगे।”

किन्नर समाज को भिखारी की श्रेणी में रखकर सदन में

सांसद संजय सिंह ने कहा कि किन्नर समाज को मोदी सरकार ने हमेशा उपेक्षित करने का काम किया है और इस समाज को भिखारी की श्रेणी में रखकर सदन में इनके खिलाफ एक बिल लेकर आये थे जिसे बड़े प्रयासों से रुकवाया गया। प्रयागराज धर्म की नगरी है,गंगा की नगरी है। उस गंगा माँ की नगरी में महाकुंभ लगा, जिसमें किन्नर अखाडा भी लगा था। उसकी महामंडलेश्वर भावनी माँ को प्रयागराज से ’आप’ उमीदवार बनाया गया है | उन्होंने कहा जो अपमान किन्नर समाज का मोदी सरकार ने किया है उसका बदला किन्नर समाज जरुर लेगा। प्रयाग की जनता ने हमेशा किन्नर समाज को सर आँखों पर बैठाया है, इसलिए आशा करता हूं कि प्रयागराज की जनता अपना वोट देकर किन्नर समाज से भावनी माँ को लोकसभा में जरुर पहुंचाएगी।

लोकसभा चुनाव देश में लोकतंत्र

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव देश में लोकतंत्र , संवैधानिक संस्थाओं को बचाने का चुनाव है। अगर भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीती तो देश में फिर लोकसभा के चुनाव नहीं होंगे। यह बात कोई और नहीं बीजेपी के सांसद और उनके नेता कह रहे हैं। महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा,जनता इस बार नफरत और जुमलेबाजी के खिलाफ अपना जनादेश देगी। आप पार्टी प्रदेश में मजबूत संगठन वाले जिलों में अपने उम्मीदवार उतार रही है। कुछ चुनिन्दा सीटों पर जल्द अन्य प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

मौरंग मंडी में विवाद, दो घायल

लखनऊ। राजधानी में दिन पर दिन दबंगों के हौसले बुलंद होते दिख रहे हैं। जिसके ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *