Jagmudi : प्राथमिक विद्यालय में अब अंग्रेजी माध्यम में शिक्षा प्राप्त करेंगे छात्र

फिरोजाबाद। सोमवार को सिरसागंज के ग्राम Jagmudi जगमुदी स्थित प्राथमिक विद्यालय के नये भवन का लोकार्पण जिलाधिकारी नेहा शर्मा व पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने किया। डीएम ने कहा हमें शिक्षा की गुणवत्ता को पारदर्शी बनाना होगा।

Jagmudi गांव में अंग्रेजी की शिक्षा के लिए 5 शिक्षक नियुक्त

सिरसागंज के ग्राम Jagmudi जगमुदी स्थित प्राथमिक विद्यालय के नये भवन का लोकार्पण जिलाधिकारी नेहा शर्मा व पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने किया। विद्यालय की प्रधानाचार्य नीतू सिंह द्वारा उपस्थित अधिकारियों का बुके भेंट कर स्वागत किया गया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि, “देश का भविष्य इन बच्चों के हांथों में ही सुरक्षित है। यही बच्चे आगे चलकर देश के भविष्य का निर्धारण करेंगे। यदि इनकी शिक्षा में कहीं से चूक हो गई तो देश के ये कर्णधार अपने जीवन पथ से भटक जायेंगे। अतः हम लोगों को मिलकर शिक्षा की गुणवत्ता को पारदर्शी बनाना होगा।”

डीएम ने विद्यालय में इंग्लिश की शिक्षा प्रदान करने के लिए विद्यालय में पांच अध्यापकों की तुरन्त व्यवस्था करवाई। एसएसपी डॉ मनोज कुमार ने लोगों को सम्बोधित करते हुए शिक्षा को जीवन का अनमोल रतन बताया।
कार्यक्रम को पूर्व मंत्री ठा. जयवीर सिंह, एसडीएम चंद्रभानु सिंह व क्षेत्राधिकारी अजय चौहान ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम में बीएसए सच्चिदानंद सिंह, एबीएसए विनोद पांडे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

मो० फरमान

About Samar Saleel

Check Also

बिजली के खंभे में उतरा करंट,दो की मौत

शाहजहांपुर। जिले में बिजली का खंभा खड़ा करने के दौरान उसमें करंट आ गया और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *