Whatsapp पर फोटो भेजकर दी बीजेपी विधायक को धमकी

खीरी।  मोहम्मदी विधानसभा से बीजेपी के विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह को आज सुबह Whatsapp व्हाट्सएप मैसेज द्वारा दोबारा धमकी मिली इन दिनों यूपी के बीजेपी विधायकों को आए दिन फिरौती की धमकियां तो मिल रही है ।

Whatsapp पर खतरनाक आतंकी मैसेज

आज मोहम्मदी खीरी जिले के मोहम्मदी विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह को Whatsapp पर खतरनाक आतंकी मैसेज आया। मैसेज में किसी महिला की लाश का फोटो भेजा। कहा कि जल्द इसी प्रकार होगी आपके पारिवारिक सदस्य की हत्या। जिले में सनसनी। विधायक के आत्मीयजन अत्यधिक चिन्तित, पहली बार धमकी देने वाले ने एक ह्त्या करने का दावा किया। यह मैसेज एक नए नम्बर से आया है। यह एक नया नम्बर है। यह नया नम्बर ‘+1(916)694-670’ है।

आतंकी मैसेज को संज्ञान में लेते हुए

इससे पूर्व आए आतंकी मैसेज को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक खीरी द्वारा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और उनके परिवार की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी विधायक के परिवार को घर से बाहर ना निकलने के लिए भी पुलिस अधीक्षक द्वारा कहा गया था लेकिन आज फिर एक आतंकी मैसेज मोहम्मदी विधायक के पास आया।

इस संबंध में विधायक ने बताया

विधायक लोकेन्द्र ने इस संबंध में बताया कि इस मैसेज के बाद में उन्हें कई अन्य मैसेज आये , और उसी नंबर से वीडियो काॅल भी किया लेकिन उन्होंने उसे रिसीब नहीं किया। उन्होंने बताया कि वह इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी बात करेंगे।

रिपोर्ट: सुखविन्दर सिंह कम्बोज

 

About Samar Saleel

Check Also

अनुच्छेद 370: कश्मीर में 12 दिन बाद आया यह बड़ा बदलाव कई इलाकों में 2जी इंटरनेट सेवा की हुई शुरुआत  

जम्मू-कश्मीर में लगाए गए प्रतिबंध को चरणबद्ध ढंग से हटाना प्रारम्भ कर दिया है. शनिवार से कई इलाकों में 2जी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *