Krishnapur : सेंध लगाकर चोरी को दिया अंजाम

सताँव(रायबरेली)। गुरुबख्शगंज-बछरावाँ मार्ग पर सई नदी के दाँये तट पर बसे गाँव ठकुराइन खेरा मजरे ताला Krishnapur कृष्णपुर में शातिराना अँदाज में चोरों ने एक बड़ी घटना को बीती रात अंजाम दिया। लाखों रुपये चोरी की इस वारदात नें सड़क किनारे सामान छोड़कर बेपरवाह हो जाने वालों को चौकन्ना कर दिया है। हालाँकि पुलिस इस घटना को संदेहास्पद बता रही है।

Krishnapur : सेंध लगा उड़ाया लाखों का सामान

सई नदी पर बने अघौरा घाट पुल के पास प्रभात इण्टर प्राईजेज नाम की एक फर्म है। जानकारी के मुताबिक पड़ोस के गाँव मुकुन्दखेरा मजरे ताला निवासी राजेश कुमार पुत्र मुन्नीलाल यहाँ भवन निर्माण सामग्री बेंचते व किराये पर देते हैं। उनकी दुकान के चौतरफा करीब तीन सौ मीटर का पूरा इलाका वीरान है और इसी वीरानगी का फायदा उठाकर शातिर चोर दुकान के पिछले हिस्से में करीब एक मीटर चौड़ी सेंध काटकर लगभग चालीस कुन्तल अलग-अलग मोटाई की सरियों के बण्डल लाद ले गये।

घटना की जानकारी होने पर घटना स्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह नें आरम्भिक पड़ताल में घटना की प्रकृति पर सवाल उठाया और मामले को संदेहास्पद बताया। उन्होने कहा कि घटना की अन्य बारीकियों पर भी कानून की पूरी नजर है।


♦अन्य खबरें♦


ऊँचाहार में electricity की अघोषित कटौती

ऊंचाहार(रायबरेली)। बिजली विभाग के आला अधिकारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। अघोषित बिजली electricity की कटौती से आम जनमानस काफी परेशान है। बिजली विभाग में बैठे हुए अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों से परे हैं, जनता की समस्याएं कोई सुनने वाला नहीं है।

किसानों को धान रोपाई का समय हो गया है किन्तु पर्याप्त बिजली ना मिलने से धान की फसल रोपाई बाधित है। बिजली विभाग के तिराहा उपकेंद्र पर यदि कोई किसान या ग्राहक फोन करके जानकारी लेना चाहता है तो वहां बैठे कर्मचारी उससे अभद्रता पूर्ण बात करते हैं और समस्या का निदान किसी भी सूरत में नहीं होता है।

किसान त्रस्त अधिकारी मस्त

यदि यही हाल रहा तो क्या होगा सरकार का और क्या आम जनमानस का। ऊँचाहार के अधिकारियों में ना किसी सरकार का भय है, ना किसी आला अधिकारी का डर। नीचे से लेकर जिले तक के अधिकारी इस विषय पर सुनने व जवाब देने को तैयार नहीं है।

 

About Samar Saleel

Check Also

अनुच्छेद 370: कश्मीर में 12 दिन बाद आया यह बड़ा बदलाव कई इलाकों में 2जी इंटरनेट सेवा की हुई शुरुआत  

जम्मू-कश्मीर में लगाए गए प्रतिबंध को चरणबद्ध ढंग से हटाना प्रारम्भ कर दिया है. शनिवार से कई इलाकों में 2जी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *