Breaking News

वोट डालने के दौरान मोबाइल से खींच ली फोटो, सोशल मीडिया में की वायरल, दो युवकों पर हुई यह कार्रवाई

मुरादाबाद में मतदान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना दो युवकों को भारी पड़ गया। इस मामले में सेक्टर मजिस्ट्रेट ने नागफनी थाने में केस दर्ज कराया है। हापुड़ के देवलोक कॉलोनी निवासी गवीश भारद्वाज ने केस दर्ज कराते हुए कहा कि वह सिंचाई विभाग में सहायक अभियंता हैं।

हम नक्सलवाद के सामने घुटने नहीं टेकते, नेस्तनाबूद कर देते हैं- योगी आदित्यनाथ

वोट डालने के दौरान मोबाइल से खींच ली फोटो, सोशल मीडिया में की वायरल, दो युवकों पर हुई यह कार्रवाई

19 अप्रैल को मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव में मतदान हुआ था। इसमें उन्हें सेक्टर मजिस्ट्रेट की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। नागफनी के किसरौल में बने सेक्टर-82 में इस्लामिया जूनियर हाई स्कूल मतदान केंद्र पर बूथ संख्या 290 से 293 तक में मतदान हुआ।

मतदान के एक दिन बाद पता चला कि इस केंद्र पर नागफनी के ख्वाजा नगरी निवासी मतदाता अब्दुल गनी और बिजनौर निवासी आकाश बजरंगी ने मतदान के समय ईवीएम की फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल की है। ऐसा करने दोनों ने मतदान की गोपनीयता को भंग किया है।

विकास दुबे की पलटी थी कार, यहां गैंगस्टर कालिया की फिसली बाइक; फिर पुलिस का निशाना तो लगना ही था

आरोपियों ने आचार संहिता का भी उल्लंघन किया है। किसी को मतदान कक्ष में मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं थी। बावजूद दोनों ने मोबाइल के साथ मतदान कक्ष में प्रवेश किया और फोटो खींचकर वायरल कर दिया।

नागफनी थाना प्रभारी चमन सिंह ने बताया कि सेक्टर मजिस्ट्रेट की तहरीर के आधार पर आरोपी अब्दुल गनी और आकाश बजरंगी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About News Desk (P)

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...