Breaking News

पीएम मोदी बोले, केरल मेरे लिए उतना ही है जितना बनारस

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि जनता-जर्नादन ईश्वर का रूप है, ये इस चुनाव में देश ने भलि-भांति देखा है। राजनीतिक दल जनता के मिजाज के नहीं पहचान पाए। लेकिन जनता ने भाजपा और एनडीए के पक्ष में प्रचंड जनादेश दिया। मैं सिर झुकाकर जनता को नमन करता हूं।देश में चुनाव जीतने के बाद विशेष जिम्मेदारी होती है, 130 करोड़ नागरिकों की। जो हमें जिताते हैं, वो भी हमारे है। जो इस बार हमें जिताने में चूक गए हैं, वो भी हमारे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि विपक्ष के नेता कहते हैं कि केरल में भाजपा का खाता भी नहीं खुला, फिर भी मोदी धन्यवाद के लिए गए, जो हमें जिताते हैं वो भी हमारे हैं, जो चूक गए हैं वो भी हमारे हैं। केरल मेरे लिए उतना ही है जितना बनारस है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि गुरुवायूर की धरती पर आने का मुझे सौभाग्य मिला, ये मेरे लिए नई शक्ति देने वाला अवसर है।पीएम मोदी ने इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। साथ ही उन्होंने लोकतंत्र के उत्सव में योगदान के लिए केरल के लोगों का धन्यवाद किय।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमें जनप्रतिनिधि 5 साल के लिए जनता बनाती हैं। लेकिन हम जनसेवक हैं, जो आजीवन होते हैं और जनता के लिए समर्पित होते हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...