Breaking News

Priyanka Chopra और निक की सगाई कंफर्म

अमेरिकन मीडिया ने Priyanka Chopra और सिंगर निक जोनस की सगाई को कंफर्म कर दिया है और मुमकिन है अक्टूबर में दोनों शादी कर सकते हैं । शादी के लिए प्रियंका ने गाउन भी फाइनल कर लिया है। शादी की खबर तब सामने आई जब प्रियंका ने सलमान खान की बिग बजट फिल्म ‘भारत’ छोड़ दी। अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर बताया कि एक बहुत खास वजह से प्रियंका ने ‘भारत’ छोड़ दी है ।

Priyanka Chopra और निक की शादी लगभग तय

निक, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। दरअसल, निक एक अमेरिकन सिंगर और एक्टर हैं। अमेरिका में रहने वाले निक के पिता भी एक संगीतकार हैं। निक ने साल 2002 में अपना पहला गाना गाया था। निक ने अपना पहला गाना ‘जॉय टु द वर्ल्ड’ उन्होंने खुद लिखा था। निक ने अपने भाईयों के साथ मिलकर जोनास ब्रदर्स नाम से एक बैंड बनाया, जिसके 4 एलबम मार्केट में आ चुके हैं और जो काफी सफल रहे हैं। जोनास ब्रदर्स ने अमेरिकी म्यूजिक अवार्ड्स में अवार्ड फॉर ब्रेकथ्रू आर्टिस्ट भी जीता।

दोनों प्रेमी अपने करियर के शीर्ष पर

साल 2010 में निक ने यंग हॉलीवुड आर्टिस्ट ऑफ द ईयर का खिताब जीता है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, निक की सालाना कमाई 25 मिलियन डॉलर यानी 171 करोड़ रुपए है। निक ने अब तक कुल 17 म्यूजिक एल्बम के लिए गाना गाया है। फोर्ब्स के अनुसार, प्रियंका दुनिया की सबसे ताकतवर महिलाओं में 97वें स्थान पर हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका की सालाना कमाई 10 मिलियन डॉलर यानी 64 करोड़ रुपए है।

About Samar Saleel

Check Also

मलेरिया के लक्षण और कारण, जानिए इस रोग से बचाव के तरीके

आज यानी 25 अप्रैल को वैश्विक स्तर पर मलेरिया दिवस मनाया जाता है। हर साल ...