Breaking News

‘बंटी और बबली’ का बन रहा है सीक्वल, दिखेंगे ये एक्टर

बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स अभिषेक बच्चन और रानी मुर्खजी एक बार फिर अपनी स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है कि इस फिल्म में एक और यंग कपल नजर आएगा। बता दें इसके लिए सिद्धांत चतुर्वेदी को कास्ट किया गया है। लेकिन अभी फिल्म से एक्ट्रेस का कोई नाम सामने नहीं आया है। वहीं आपको यह भी बता दें फिल्म के सीक्वल को ‘बंटी और बबली अगेन’ नाम दिया गया है। खबरों के मुताबिक यह भी पता चला है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले महिने से शुरु हो जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन जिम्मा शाद अली कर रहे हैं।

इसके पहले पार्ट का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था। रानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘मर्दानी 2’ में नजर आएंगी। फिल्म को गोपी पुथरन डायरेक्ट कर रहे हैं और निर्माता आदित्य चोपड़ा है। बता दें इस फिल्म को नए तरीके से प्लाॉट किया जाएगा। बता दें फिल्म ‘बंटी और बबली’ पूरे 14 साल पहले आई थी। अब इसका सीवक्ल बनने जा रहा है।

वहीं दूसरी फोटो में कपूर खानदान के साथ बच्चन परिवार नजर आ रहा है। तस्वीरों में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कपूर खानदान के साथ ऐश्वर्या, आराध्या और अभ‍िषेक बच्चन की ट्यून‍िंग बेहद खास नजर आ रही है।

रानी जल्द ‘मर्दानी 2’ में नजर आने वाली हैं। आखिरी बार रानी फिल्म ‘हिचकी’ में दिखीं थी। ‘मर्दानी 2’ यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। रानी मुखर्जी हमेशा अपने कू मेंबर्स के साथ अच्छे से रहती है। इन्हीं क्रू मेंबर्स में से एक बाबू सैनी ने रानी के साथ ‘कुछ कुछ होता है’ के दिनों से साथ में काम किया है। बाबू सैनी ने रानी को एक पेंटिंग तोहफे में दी है। दरअसल, रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ के लुक में बनाई गई एक पेंटिंग है। रानी यह पेटिंग देखकर बहुत इमोशनल हो गईं और वे इस पेटिंग को लेकर अपने घर गईं। अब यह पेंटिग उनके घर के सबसे खास स्थान की शोभा बढ़ा रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...