मेरी कुर्बानी ले लो, मेरी बेटियो को छोड़ दो : Amar Singh

लखनऊ। राज्यसभा सांसद Amar Singh अमर सिंह ने आज गोमतीनगर स्थित दयाल पैराडाइज में एक प्रेस कांफ्रेंस कर आजम खान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आजम खान के एक-एक आरोपों का जवाब दिया जो उनपर लगाए गए थे। अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी बताया।

बेटियों को स्कूल भेजने में डर लगता है : Amar Singh

दयाल पैराडाइज में हुए इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि आजम खां कहते हैं कि मैं अवसरवादी हूं तो हां मैं ऐसा हूं, क्योंकि मैंने अपनी पत्नी को राज्यसभा नहीं भेजा। मैं अवसरवादी हूं क्योंकि मेरी कोई औलाद राजनीति में नहीं है। उन्होंने कहा कि लोहिया जी ने पार्टी में अपने परिवार के किसी सदस्य को स्थान नहीं दिया था लेकिन यहां तो पूरी पार्टी ही परिवार से ही भरी पड़ी है।

उन्होंने आज़म खान पर टिप्पड़ी करते हुए कहा की मैं अब्दुली हमीद जैसे मुस्लमानों का समर्थक हूं, लेकिन खिलजी की तरह पद्मावती की इज्जत नहीं करने वाले, महिलाओं की अस्मत लूटने वाले, उन पर तेजाब फेंकने वाले मुस्लमानों का मैं विरोधी हूं। उन्होंने कहा कि आजम खान ने मेरी बेटियों पर अभद्र टिप्पणी की थी। मेरी बेटियां स्कूल जाती हैं, तो मुझे डर लगता है। अमर सिंह ने आजम से अपने और अपने परिवार को जान का खतरा बताया।

अलाउद्दीन खिलजी और तैमूर से की तुलना

आजम खान पर टिप्पड़ी करते हुए उन्होंने कहा कि,” मैं 30 तारीख को रामपुर आ रहा हूँ। मेरी कुर्बानी ले लो लेकिन मेरी बेटियो को छोड़ दो। अमर सिंह ने आजम खान की तुलना अलाउद्दीन खिलजी और तैमूर से करते हुए रामपुर में बने जौहर विश्वविद्याल पर भी सवाल उठाए और कहा कि इसकी भी जांच होना चाहिए। उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा, ‘रामचन्द्र कह गए सिया से, ऐसा कलियुग आएगा, बेटा राज करेगा और बूढ़ा मुलायम जंगल जाएगा।’

वरुण सिंह/रवि गोकुल 

About Samar Saleel

Check Also

कछुओं ने महिला को बनाया शिकार

आगरा। शमसाबाद के गांव बांस बले में बुजुर्ग महिला को कछुओं ने हमला कर शिकार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *