Breaking News

तमन्ना भाटिया ‘बांद्रा’ के साथ मलयालम फिल्म जगत में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार

मुंबई। तमन्ना भाटिया ने खुद को इंडस्ट्री की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है। अभिनेत्री ने बाहुबली, सई रा नरसिम्हा रेड्डी, F3 और बबली बाउंसर जैसी विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से यह साबित कर दिया है कि वह एक सुंदर चेहरे से कहीं अधिक हैं। अभिनेत्री अब ‘बांद्रा’ के साथ मलयालम फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
एक सूत्र ने कहा, ‘2023 तमन्ना के लिए बहुत व्यस्त होने वाला है। कथित तौर पर अभिनेत्री शूटिंग के लिए 20 जनवरी को केरल के लिए रवाना होने वाली है। मलयालम डेब्यू में अभिनेत्री को देखने के लिए प्रशंसक इंतजार कर रहे है। वह उन कुछ सितारों में से एक हैं जिन्होंने तीन फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है: तमिल, तेलुगु और हिंदी और बैक टू बैक प्रोजेक्ट रिलीज़ के साथ 2022 शानदार रहा है। अब वह बांद्रा के साथ मलयालम इंडस्ट्री में छा जाने के लिए तैयार हैं।”

अभिनेत्री ने 2022 कान्स फिल्म फेस्टिवल और इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2022 में भाग लिया और इन वैश्विक मंचों पर देश का प्रतिनिधित्व किया। अभिनेत्री के पास 2023 के लिए कई आशाजनक परियोजनाएं हैं – प्राइम वीडियो का जी करदा और नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरीज़।-अनिल बेदाग

तमन्ना भाटिया ‘बांद्रा’ के साथ मलयालम फिल्म जगत में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार

About Samar Saleel

Check Also

सलमान खान के बाद तीसरे किंग का जुड़ा पठान फिल्म से नाता, मां का रोल निभाने वाली बहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पठान ने पहले ही दिन 100 करोड़ से ...