Rakesh Singh : महराजगंज प्रेस क्लब ने दी भावभीनी विदाई

रायबरेली। कोतवाली महराजगंज में विगत डेढ़ वर्षों से तैनात कोतवाली प्रभारी Rakesh Singh राकेश कुमार सिंह के स्थानांतरण व चुनाव प्रभारी सेल बनाए जाने पर प्रेस क्लब महराजगंज, भारतीय किसान यूनियन (भानु) व राष्ट्रीय बजरंग दल सहित क्षेत्र के अनेकों जनप्रतिनिधियों ने मिलकर कोतवाली परिसर में एक विदाई समारोह का आयोजन किया। इस समारोह में प्रेस क्लब महराजगंज द्वारा कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार सिंह को फूल मालाओं सहित स्मृति चिन्ह व अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया वहीं भारतीय किसान यूनियन के जिला महामंत्री देवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ नीलू ने माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार सिंह को सम्मानित किया।

Rakesh Singh : सभी समस्याओं का निष्पक्षता पूर्ण निस्तारण

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश श्रीवास्तव ने कहा कि विगत डेढ़ वर्षों से तैनात कोतवाली प्रभारी राकेश सिंह के नेतृत्व में अभी तक सभी फरियादियों की सभी समस्याओं का निष्पक्षता पूर्ण निस्तारण होता रहा है और चाहे आम व्यक्ति हो या कोई जनप्रतिनिधि हो, सभी के लिए समान रूप से निष्पक्षता पूर्वक एक अधिकारी के रूप में कार्य करते रहे हैं। मुझे आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है ऐसे ऊर्जावान न्याय प्रिय अधिकारी जहां भी तैनात रहेंगे अपने निष्पक्षता पूर्ण कार्य को ऐसे ही सतत रूप से जारी रखेंगे और लोगों को न्याय के रूप में अपना योगदान देते रहेंगे।

वहीं भारतीय किसान यूनियन भानु के जिला महामंत्री देवेंद्र सिंह उर्फ नीलू ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि एक निष्पक्ष व न्याय प्रिय अधिकारी के रूप में कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार सिंह सदैव लोगों के हृदय में यादगार रूप में विद्यमान रहेंगे और आने वाले भविष्य में वह चाहे जहां भी तैनात रहे अपने निष्पक्ष और न्याय पूर्ण कार्यशैली से लोगों के बीच में सदैव एक निष्ठावान अधिकारी के रूप में जाने व पहचाने जाएंगे।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

फ्री की यात्रा में मेरठ की महिलाएं अव्वल

लखनऊ। प्रदेश में रक्षाबंधन पर 12.03 लाख महिलाओं ने परिवहन निगम की बसों में मुफ्त ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *