भारतीय जनता पार्टी ने लगाया स्वास्थ्य मेला

गोररवपुर। चौरी चौरा क्षेत्र के नगर पंचायत मुंडेरा बाजार इलाके में स्थित मंगल विवाह भवन पर लोगों की सुविधा के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया। जिसमें प्रमुख चिकित्सकों की टीम के द्वारा क्षेत्र के लगभग 500 मरीजों को जांच करके उन्हें निशुल्क दवा बांटी गयी।

ये भी पढ़ें – Yes Bank पर 38 करोड़ का जुर्माना

भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों के उत्थान

इस मौके पर मौजूद बीजेपी नेता प्रकाश चंद्र नन्हे ने कहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों को ₹500000 का मुफ्त इलाज प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के तहत देने जा रही है। जिसका इलाज सरकारी और निजी अस्पतालों में भी होगा। इस अवसर पर मौजूद जिला उपाध्यक्ष धनंजय सिंह कौशिक ने कहा कि यह योजना उन सभी गरीबों के लिए वरदान साबित होगी जो धन के अभाव में अपना इलाज नहीं करा पाते हैं। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंडल अध्यक्ष अवध नारायण जयसवाल ने कहा कि केंद्र सरकार समाज के आखिरी व्यक्ति खासतौर पर गरीबों के उत्थान और उनके विकास के लिए कृत संकल्पित है।

500 से अधिक मरीज

भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित स्वास्थ्य मेले में क्षेत्र के 500 से अधिक मरीजों को बुखार,सर्दी, खासी, ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, दाद-खुजली आदि की दवा डॉक्टरों द्वारा जांच करके दी गई। स्वास्थ्य शिविर में अनुभवी डॉक्टरों की टीम के साथ प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर मिश्रा भी मौके पर मौजूद रहे। स्वास्थ्य मेले में नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार के पूर्व चेयरमैन ज्योति प्रकाश गुप्ता, मंडल उपाध्यक्ष आलोक पटवा, राजकुमार व्यास, मंडल मंत्री अमित जयसवाल, अभय साहू, धर्मेंद्र पासवान, लाल बहादुर मौर्या, अनिल जयसवाल , शेषमणि, समाज सेवी मनोज जयसवाल, उमेश जयसवाल, छेदी सिंह, संतोष जयसवाल, डिस्को जयसवाल, हरिलाल भुज आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *