Breaking News

10 रुपए की साड़ी के लिए महिलाओं की लगी लाइन, जानिए फिर क्या हुआ

शॉपिंग करना महिलाओं की सबसे कमजोरी है। ऐसे में कहीं अगर सेल लगी हो तो इस बात की जानकारी आस-पास की महिलाएं आपस में बताती है। हाल ही में मुंबई में ऐसा ही नजारा देखने को मिला। सेल का नाम सुनते ही महिलाएं दौडने लगी।

दरअसल, उल्हासनगर के गजानन मार्केट में अश्विन सखारे की रंग क्रिएशन नाम की दुकान पर 90 रुपए की साडिय़ों को 10 रुपए में बेचा जा रहा है। ये सेल एक हफ्ते के लिए थी। जब इस बात की जानकारी महिलओं को लगी तो यहां सैकड़ो महिलाओं की भीड़ जमा होने लगी।

जिसकी वजह से बगदड़ मच गई थी, ऐसे में सुरक्षा को ध्यान में रखकर पुलिस को चार दिन में ही सेल को बंद करवा दी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दुकान के मालिक ने बताया कि, ‘वो साल भर ग्राहकों से पैसे कमाते हैं, इसलिए समाजसेवा के तौर पर मैंने 90 रुपए की साड़ी 10 रुपए में बेचने का फैसला किया है।

ये सेल 5 जून को शुरू हुई थी, सेल की बढ़ती हुई भीड़ की वजह से दुकान के कर्मचारियों को ग्राहकों को कंट्रोल करना आपे के बाहर हो गया।

ग्राहकों से लाइन में खड़े रहने की अपील की गई जिसके बाद भी वो नहीं माने। भगदड़ की खबर सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची और सेल बंद करवा दी।

सेल बंद होने पर भी भीड़ नहीं हटी, इसके बाद भी जब सेल नहीं बंद हुई तो पुलिस ने दिन भर के लिए दूकान बंद करा दी।

पुलिस के सेल बंद कराने के बाद लाइन में खड़ी महिलाओं की शिकायत है कि घंटो से वो लाइन में थी, उनका नंबर जब आया तो दुकान बंद करा दी गई। सेल बंद होने से महिलाएं काफी दुखी हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रक्षामंत्री के ओएसडी ने किया जिम का लोकार्पण

लखनऊ। विशाल खण्ड-3 के एकता पार्क में जनसामान्य के स्वास्थ्य व सुविधा हेतु स्थापित ओपेन ...