उदयपुर : विवाह से पहले मां संग बाजार पहुंची Isha Ambani

उदयपुर। देश के बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी की सुपुत्री र्इशा अंबानी  Isha Ambani जल्द ही आनंद पीरामल के साथ विवाह बंधन में बंध कर उनकी जीवन संगीनी न जायेंगी। भारत के सबसे अमीर उद्योग घराने की सुपुत्री होने के नाते उनके विवाह की तैयारियां भी बहुत जोरों से चल रही हैं। मुंबई में 12 दिसंबर को आयोजित विवाह समारोह से पूर्व उदयपुर में प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन बड़े ही धूमधाम से संपन्न हुआ।

Isha Ambani के साथ पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन

इस कार्यक्रम में देश-विदेश से तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत किया। इस कार्यक्रम की खास बात यह रही कि र्इशा के प्री-वेडिंग फंक्शन में ‘स्वदेश बाजार’ नाम से एक प्रदर्शनी भी लगाई गई। जिसमें में 108 तरह की पारंपरिक हस्तशिल्प कला का प्रदर्शन किया गया। जिसमें कार्यक्रम में उपस्थित लाेगों ने जमकर खरीददारी भी किया। र्इशा अंबानी भी मां नीता अंबानी के साथ इस प्रदर्शनी को देखने पहुंची। इस दौरान उनके साथ अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन भी मौजूद थी।

12 दिसंबर को हमेशा के लिए एक दूसरे

उदयपुर में आयोजित प्री-वेडिंग फंक्शन में उपेक्षित मेहमानों ने जमकर नाचे गए और मस्ती किया। इसके बाद आज सुबह अंबानी परिवार उदयपुर से मुंबई में के लिए रवाना हो गया। र्इशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जायेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

बाज़ार जैसे कपकेक को घर पर बनाने के लिये देखे यह सरल रेसिपी

आप सभी ने कपकेक खाया होगा, यह केक हर किसी को बेहद पसंद होता है. वैसे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *