चौकीदार हमारा प्योर है, नामदार ही चोर है : Deputy CM

लखनऊ। बीजेपी द्वारा आयोजित पासी समाज के कार्यकर्ता सम्मेलन में Deputy CM डिप्टी सीएम डॉ.दिनेश शर्मा ने घोषणा की है कि लखनऊ में महाराजा लाखन पासी का उपवन बनेगा। राजधानी लखनऊ में आयोजित इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि सपा व बसपा हिंदू समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं। जबकि भाजपा ने पासी समाज को प्रतिनिधित्व दिया है। आज भाजपा में पासी समाज के 17 विधायक व छह सांसद हैं। पासी समाज लड़ाकू कौम है और देश के लिए लड़ता रहा है। उन्होंने कहा कि पा का मतलब पंजा और असी का मतलब तलवार। जो पंजा तलवार उठा ले वो पासी।

Deputy CM ने दिया नया नारा

कांग्रेस अक्सर कहती है चौकीदार ही चोर है। इस पर पलटवार करते हुए Deputy CM डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि हमारा नया नारा है कि ’पीएम हमारा प्योर है, नामदार चोर है।’ उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजाजी राबर्ट वाड्रा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परिवार अब भी साधारण तरह से रह रहा है जबकि दूसरी तरफ जीजा जी चार करोड़ रुपये लेकर हरियाणा गए और दो हजार करोड़ रुपये के मालिक हो गए।

उनका पूरा परिवार नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर है। पीएम मोदी देश के गरीबों के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो चौकीदार बनकर काम कर रहा है। उसे चोर कहा जा रहा है। ये तो चोर मचाए शोर जैसा काम हो रहा है। इसलिए हमारा नया नारा है- ’पीएम हमारा प्योर है, नामदार चोर है।’
डिप्टी सीएम ने कहा कि अंग्रेजों ने जरायम एक्ट बनाया था। जिसके कारण पासी समाज के लोगों को शहीद होना पड़ा। मसूरिया दीन पासी ने नेहरू से मिलकर एक्ट हटवाने की बात कही थी लेकिन नहीं हटाया गया। जब मसूरिया दीन ने अनशन किया तब इसे हटाया गया।

उदा देवी की 100 फीट ऊंची प्रतिमा

सांसद कौशल किशोर ने कहा कि लखनऊ में पासी समाज वीरांगना ऊदा देवी की 100 फीट ऊंची प्रतिमा लगाएगा। जिसके लिए हर पासी से लोहा मांगा जाएगा। वह बोले पासी समाज के इतिहास को दिनेश शर्मा बखूबी जानते हैं। बिजली पासी, लाखन पासी, उदा देवी सभी के बारे में जानते है। सत्ता में पासी समाज की भागीदारी होनी चाहिए पासी समाज के लोग ईमानदार और मेहनत करने वाले लोग हैं। सभी विधायकों के अंदर एक परिवर्तन की आग है।

व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर पासी समाज के लोगों को जोड़ना है। मोदी जी को लाने के लिए यह प्रयास करना है। इस दौरान मंत्री सुरेश पासी बोले कि नौकरी में इंटरव्यू समाप्त करके दलित परिवार के लोगों का उत्थान नरेंद्र मोदी ने किया। जिनका नाम बीपीएल में नहीं है उनको भी आवाज दिया जाएगा। आयुष्मान भारत की योजना से सबसे अधिक लाभ दलित परिवारों को मिलेगा पासी समाज वफादार होता है, 2019 में भाजपा को वोट देगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या

बागपत। जिले के धनौरा सिल्वरनगर गांव में बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *