Breaking News

13 साल बाद इस फिल्म से वापसी करेंगी शिल्पा शेट्टी

सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाने वाली शिल्पा शेट्टी छोटे परदे पर जज की कुर्सी पर बैठीं तो अक्सर नज़र आती है, लेकिन बड़े परदे से करीब 13 साल से गायब हैं. ऐसे में अब इनके फैंस के लिए एक बड़ी खुबखबरी है कि अब शिल्पा परदे पर फिल्म ‘निकम्मा’ से वापसी करने जा रही हैं. शब्बीर खान की फिल्म ‘निकम्मा’ के साथ वह बदलते ट्रेंड और नए दौर के सिनेमा में वापसी कर रही हैं.

शिल्पा बातचीत को बढ़ाते हुए कहती हैं कि वह शब्बीर के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड है और शब्बीर ने यह कहानी उनके रोल को ध्यान में रखकर ही लिखी है. शिल्पा कहती हैं कि परदे पर उनका यह अब तक का सबसे धमाकेदार किरदार होगा.

वहीं फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर खान कहते हैं कि शिल्पा की बहुत फैन फॉलोइंग है और शिल्पा घर-घर में पहचाना नाम हैं. लोग उन्हें परदे पर मिस करते हैं इसलिए इस फिल्म में एक धमाकेदार रोल से हम शिल्पा की परदे पर वापसी कर रहे हैं.

शब्बीर कहते है कि दर्शको को शिल्पा का यह अंदाज बहुत पसंद आएगा. आपको बता दे कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘निकम्मा’ की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं. शिल्पा, फिल्म में लीड रोल में हैं. शिल्पा के साथ साथ अभिमन्यु दासानी और शिर्ले सेतिया भी अहम किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

About Samar Saleel

Check Also

बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे विक्की-तृप्ति और एमी विर्क, करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दी ‘बैड न्यूज’

अभिनेता विक्की कौशल ने सोमवार (18 मार्च ) को अपनी नई फिल्म के बारे में ...