Breaking News

पाकिस्तानी क्रिकेटर का अजीबोगरीब बयान, कहा- ज्यादा प्रोटीन मिलेगा तो छक्के…

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की हालत ठीक-ठाक है. उन्होंने अब तक 4 में से कुल 2 मुकाबले जीते हैं. हालांकि, उनका प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है. जिस तरह से उनके खिलाड़ी मैदान पर चौके- छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं.

वो दृश्य अब तक किसी मैच में अब तक दिखा नहीं है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज ने इसका छक्के-चौके लगाने का अजीबोगरीब उपाय सुझाया है. उन्होंने कहा है कि छक्के लगाने के लिए हमें थोड़ी और प्रोटीन खाने की जरूरत होगी. वर्ल्ड कप 2023 में टीम आज अपना 5वां मैच खेलने उतरी है. चेन्नई में पाकिस्तान की भिड़ंत अफगानिस्तान से होनी है.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इमाम उल हक शामिल हुए थे. उस दौरान उनसे एक पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा,” पाकिस्तानी बैटर्स पावरप्ले के दौरान इतना शांत क्यों रहते हैं. पावरप्ले में रन कम बनते हैं. अगर ऐसी माइंडसेट बनी है, तो हमें उसे बदलने की जरूरत होगी.” इसपर इमाम उल हक जवाब देते हुए कहते हैं,” मुझे लगता है कि हमें ज्यादा प्रोटीन खाने की जरूरत है. ज्यादा कार्ब्स नहीं. लेकिन यह ऐसी चीज है जिसके बारे में हम ज्यादा बात नहीं करना चाहते हैं.”

इमाम आगे बोले,” हम इसके बारे में नहीं सोचते हैं कि हम कितने छक्के-चौके लगा रहे हैं. हमारा ध्यान बस इस बात पर रहता है कि हम टीम के लिए क्या कर रहे हैं. हमारे पास और कई सारे मैच बचे हुए हैं. हम सेमीफाइनल तक अब भी पहुंच सकते हैं. हम आगाामी मैचों में जीतने की कोशिश करेंगे.” बता दें कि इमाम उल हक कुछ दिन पहले वनडे रैंकिंग में चौथे नंबर पर थे. लेकिन अब वह दसवें नंबर पर आ गए हैं.

इमाम इल हक पाकिस्तान के लिए कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने 4 मैचों अब तक मात्र 133 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 95 के आस पास का रहा है. बेस्ट स्कोर 70 का रहा है, जो उन्होंने हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगाया था. अगर वह इस प्रदर्शन को लगातार बनाए रखते हैं तो पाकिस्तान बेशक विश्व कप में फाइनल तक पहुंच सकता है.

About News Desk (P)

Check Also

‘अगर नौ साल और जेल में रहना पड़ा तो रहूंगा’, सरकार पर देश को गुलाम बनाने का आरोप लगा बोले इमरान खान

जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर देश की ...