Breaking News

24 घंटों में देश में साढ़े 3 लाख नए कोरोना मरीज आए सामने, दिल्ली में बढ़ाया जा सकता है लॉकडाऊन

पूरे देश में कोरोना विकराल रूप ले चुका है। पिछले  24 घंटों में देश में 3.49 लाख नए कोरोना पाजिटिव मामले सामने आए वहीं 2760 लोगों की मौत हुई है। दिल्ली और महाराष्ट्र में मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इसी बीच खबर है कि दिल्ली सरकार लॉकडाऊन बढ़ाने पर विचार कर रही है। सूत्रों की मानें तोदिल्ली की केजरीवाल सरकार लॉकडाउन बढ़ाने पर विचार कर रही है।

दिल्ली में लॉकडाउन बढ़ाने पर केजरीवाल सरकार विचार कर रही है. (फाइल फोटो)

आज यानी रविवार को इसपर फैसला लिया जा सकता है। दिल्ली में केवल शनिवार को ही कोरोना वायरस संक्रमण के कारण एक दिन में सर्वाधिक 357 लोगों की मौत हो गई और संक्रमण के 24,000 से अधिक नए मामले सामने आए। दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के शनिवार को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। दिल्ली में अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 10 लाख के पार पहुंच गई है और कुल 13,898 लोगों की मौत हो चुकी है।

तीन दिन में देश में 7500 लोगों की मौत हुई है। संक्रमितों की संख्या रोज रिकार्ड तोड़ रही है। इसी के साथ संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,66,10,481 पर पहुंच गए, जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 25 लाख से अधिक हो गई है। कोविड19इंडिया ओआरजी की ओर से शनिवार देर रात तक मिले आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में 3.49 लाख नए मामले मिले हैं। इस दौरान 2,760 लोगों की जान भी गई है। इसके साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा एक करोड़ 69 लाख से ज्यादा हो गया है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूपी में राष्ट्रपति के गांव परौंख में शिक्षा के साथ बच्चों को मिला रोशनी का अधिकार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। योगी सरकार यूपी के गांवों में पढ़ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *