Breaking News

पाकिस्तान में 4 टिकटोक स्टार्स की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पाकिस्तान में मंगलवार को चार टिकटॉक स्टार्स को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। चारों लोग एक ही कार में सवार थे। पुलिस के अनुसार, घटना मंगलवार को कराची की पॉश कॉलोनी गार्डन एरिया में एक निजी अस्पातल के सामने हुई । पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, साजिश के तहत इन लोगों की हत्या की गई है।

पुलिस ने बताया कि हमलावर काफी समय तक इनका पीछा करते रहे। जैसे ही अस्पताल के सामने कार रुकी। पीछे से आ रहे लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी। घटना में टिकटॉकर मुस्कान शेख की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसके तीन साथियों ने कुछ देर बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। मारे गए अन्य लोगों के नाम, सद्दाम हसन, आमिर और रेहान बताए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, सभी लोगों पर 9 MM पिस्टल से फायर किए गए। हमने कुछ CCTV फुटेज हासिल कर लिए हैं। मामले की जांच तेजी से की जा रही है। इससे एक दिन पहले ही फैसलाबाद में एक युवा का क़त्ल किया गया था। वह भी टिकटॉक स्टार था। बता दें कि पाकिस्तान सरकार ने अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए चीनी सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक को गत वर्ष अक्टूबर में बैन कर दिया था और 9 दिन बाद ही यह बैन हटा लिया गया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान उपचुनाव में नवाज शरीफ की पार्टी का दबदबा, नहीं चला इमरान खान का जादू

पाकिस्तान में हुए उपचुनाव में सत्ताधारी पीएमएलएन पार्टी का दबदबा देखने को मिला है। नवाज ...