Breaking News

42 साल की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने किया ऐसा काम, वायरल हुई तस्वीरे

42 साल की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की हर एक अदा के लोग दीवाने हैं. श्वेता जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो सारी लाइमलाइट लूट लेती हैं. फिर चाहे कोई इवेंट हो या फिर कोई भी ड्रेस…श्वेता हर मौके पर अपनी खूबसूरती का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस मंत्र मुग्ध हो जाते हैं. वहीं अब श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर सिंपल सूट वाले लुक की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में श्वेता इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि इन्हें देखकर फैंस मचल उठे. श्वेता तिवारी की ये सिंपल लुक की फोटोज देखते ही देखते वायरल हो रही हैं.

सिंपल लुक में खूबसूरती किसे कहते हैं इसका सबूत श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  की लेटेस्ट फोटोज हैं. इन फोटोज में #श्वेता_तिवारी हाथ में कॉफी का मग लेकर अपने घर की बालकनी में पोज देती हुई दिखीं.

लाइट मेकअप, ओपन हेयर और चेहरे पर हल्की सी मुस्कुराहट लिए श्वेता जैसे ही कैमरे की तरफ मुड़ी तो मानों लोगों के दिलों पर छुरियां चल गईं. आपको बता दें, श्वेता तिवारी ने दो शादियां की. हालांकि दोनों ही शादी से एक्ट्रेस का रिश्ता अच्छा नहीं चल पाया. श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं. वहीं श्वेता की बड़ी बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है.

तस्वीरों में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पीले रंग का प्रिटेंड सूट पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये सूट पीले रंग का है जिस पर रेड कलर के फूल बने हुए हैं. इस सिंपल से सूट के साथ श्वेता ने कान में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. इस सूट में श्वेता इतनी ज्यादा सिंपल और सोवर लग रही हैं कि फैंस का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...