Breaking News

सरकार की उपलब्धियों को प्रत्येक मतदाता तक पहुंचाने लक्ष्य

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय पर पार्टी के विस्तारकों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी व प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने पार्टी द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रमों व अभियानों के संदर्भ में विस्तृत चर्चा की एवं आगामी कार्यक्रमों के संदर्भ में मार्गदर्शन किया।

बैठक में विस्तारकों को महा-जनसम्पर्क अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को प्रत्येक मतदाता तक पहुंचाने का लक्ष्य दिया। साथ ही विगत कार्यक्रमों व अभियानों की समीक्षा के साथ आगामी अभियानोें तथा कार्यक्रमों से प्रत्येक कार्यकर्ता तथा मतदाता को जोड़ने के लिए संगठनात्मक योजना-रचना साझा की।

👉बलिया में एक सप्ताह के दौरान 100 से ज्यादा लोगों की मौत, सरकार ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षकों को किया अलर्ट

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि विस्तारकों को बड़ी जिम्मेदारी निभाते हुए संगठन के सभी कार्यक्रमों व अभियानों के समय से तथा प्रभावी रूप से संपादन में प्रमुख कड़ी के रूप में काम करना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं तथा ऐतिहासिक निर्णयों के साथ पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता, पदाधिकारी, वरिष्ठ कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि तथा स्थानीय नागरिकों की सहभागिता से कार्यक्रमों को सर्वव्यापी व सर्वस्पर्शी बनाना है। उन्होंने कहा कि संगठन का लक्ष्य प्रदेश में सभी 80 सीटों पर विजय का है और उस लक्ष्य की प्राप्ति में विस्तारक सहायक सिद्ध होंगे।

सरकार की उपलब्धियों को प्रत्येक मतदाता तक पहुंचाने लक्ष्य

प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने विस्तारकों से संवाद करते हुए कहा कि सम्पर्क, संवाद, समन्वय तथा सहभागिता के सूत्र के साथ लोकसभा तथा विधानसभा स्तर पर आपको काम करना है। प्रभावी विस्तारक की भूमिका सभी के साथ समन्वय करके सबकी सहभागिता के साथ पार्टी के कार्यक्रमों व अभियानों की सफलता सुनिश्चित करती है।

👉यूपी में ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करने वालो को किया गया चिह्नित, वसूला जाएगा भारी जुर्माना

उन्होंने कहा कि विस्तारक की जिम्मेदारी समर्पित, निष्ठावान तथा वैचारिक रूप से परिपक्व कार्यकर्ताओं को सौंपी गई है। जिन्हें संगठन की प्रदेश, क्षेत्र, जिला तथा मण्डल ईकाइयों के बीच सेतु का काम करना है। उन्होंने कहा कि महा-जनसम्पर्क अभियान के तहत 21 जून से घर-घर सम्पर्क अभियान प्रारम्भ हो रहा है।

अभियान के तहत पार्टी हर दरवाजे तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार की गरीब कल्याण को समर्पित योजनाओं से आत्मनिर्भर भारत निर्माण तथा साहसिक निर्णयों से सामरिक व आर्थिक सम्पन्न राष्ट्र निर्माण का लेखा-जोखा लेकर पहुंचेगी। अभियान की सफलता के लिए सभी को पूर्ण मनोयोग के साथ जुटना है। बैठक में प्रदेश मंत्री अर्चना मिश्रा भी उपस्थित रही।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...