Breaking News

यूपी में जियारत कर लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 6 की मौत

उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के पयागपुर थाना क्षेत्र के शिव दहा मोड़ के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य घायल हो गए. घायलों में 5 की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी घायलों को पुलिस की गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया गया. जानकारी के अनुसार सभी मृतक और घायल लखीमपुर खीरी जिले के तिकुनिया और सिंगाही के रहने वाले हैं.

पुलिस के अनुसार एक महिंद्रा गाड़ी में सवार 16 यात्री अम्बेडकरनगर स्थित किछौछा शरीफ के दर्शन करके लौट रहे थे. तभी पयागपुर थाना क्षेत्र के शिव दहा मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे इ 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि स्थानीय लोगों का आरोप है कि समय पर एम्बुलेंस आ गई होती तो कुछ लोगों की जान बचाई जा सकती थी. लेकिन एम्बुलेंस के न पहुंचने पर पोलकी की गाड़ी से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उधर जियारत से लौट रहे श्रद्धालुओं की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया. पयागपुर थानाध्यक्ष मुकेश सिंह ने बताया कि अम्बेडकरनगर के किछौछा में श्रद्धालु जियारत करने गए थे. वहां से जियारत करके लखीमपुर लौट रहे थे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बहराइच में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं

About Aditya Jaiswal

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...