Breaking News

हाथरस : ट्रैक्टर ट्रॉली और डंपर की टक्कर में 6 लोगों की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सहप‌ऊ थाना क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हो गया। बीती रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली और डंपर में टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है। ये हादसा इतना दर्दनाक था कि इसमें दर्जनभर से अधिक घायल हैं।

सादाबाद-जलेसर रोड पर सहपऊ क्षेत्र में नलगा ब्राह्मण के पास शुक्रवार देर रात श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली डंपर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। डंपर का ड्राइवर वहां से भाग गया। हादसे में करीब दर्जनभर श्रद्धालु घायल हैं। बता दें कि 6 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई है। घायलों को आगरा और अलीगढ़ रेफर किया गया है, जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

हाथरस : ट्रैक्टर ट्रॉली और डंपर की टक्कर में 6 लोगों की मौत, कई घायल

एटा जिले के थाना सकरौली क्षेत्र के गांव गढ़िया मौजपुर से श्रद्धालु से ट्रैक्टर-ट्राली से शुक्रवार की रात्रि को मथुरा-वृंदावन जा रहे थे। जलेसर-सादाबाद रोड पर सहपऊ क्षेत्र में नगला ब्राह्मण के पास सादाबाद की तरफ से आ रहे कैंटर ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। कैंटर चालक वहां से कैंटर लेकर भगा गया। इधर टक्कर के बाद अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे पलट गई। इसमें 25 से अधिक लोग सवार थे। यह लोट ट्रैक्टर-ट्राली में दब गए।

👉राजधानी की बेपटरी यातायात व्यवस्था के दुरुस्त करने के लिए दिया सुझाव

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। सहपऊ, सादाबाद और अन्य थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। गांव के लोग भी वहां पहुंच गए। लोगों को ट्रैक्टर-ट्राली से निकालने में जुट गए। एंबुलेंस आने में देरी होने पर सीओ और पुलिस की गाड़ियों से घायलों को सीएचसी सादाबाद भिजवाया गया। यहां से गंभीर हालत होने पर अलीगढ़ और आगरा के लिए रेफर कर दिया गया। एसडीएम संजय सिंह, सीओ गोपाल सिंह समेत कई थानों की पुलिस घायलों को अस्पताल पहुंचाने में जुटे रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिले के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...