Breaking News

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ बड़ा हादसा, 8 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में रविवार दोपहर सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक टाटा मैजिक गाड़ी में सामने से आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दी।

पहलवानों के धरना-प्रदर्शन के बीच Brijbhushan Sharan Singh का बड़ा बयान, कहा खुद फांसी लगा लूंगा…

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा मुरादाबाद के भोजनपुर थाना क्षेत्र में हुआ। यहां के कोरवाकु गांव के रहने वाले एक शख्स की बहन के बेटा-बेटी की शादी थी। उसके रिश्तेदार वहां शामिल होने के लिए जा रहे थे।

बताया गया है कि परिवार और रिश्तेदारों ने जाने के लिए एक टाटा मैजिक को बुक कराया था। गाड़ी में बच्चों और महिलाओं समेत कुल 26 लोग सवार थे।

बड़ा हादसा

जानकारी के अनुसार, गाड़ी जब दलतपुर-कांशीराम रोड पर पहुंची तो सामने से आ रही एक डीसीएम ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद टाटा मैजिक सड़क किनारे पलट गई। मौके पर चीखपुकार मच गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग जमा हो गए। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

बेंगलुरु में पीएम मोदी का 8 किमी का मेगा रोड शो, कांग्रेस पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

हादसे में गंभीर रूप से घायल चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। टाटा मैजिक में क्षमता से ज्यादा 26 सवारियां सवार थीं। हादसे में घायल बाकी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About News Room lko

Check Also

पूर्व मंत्री विनय शाक्य की हार्टअटैक से मौत, 2019 में ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद से चल रहे थे बीमार, दो बार विधायक तो एक बार रहे एमएलसी

बिधूना/औरैया। सपा नेता पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री विनय शाक्य की बीती रात हार्टअटैक आने ...