Breaking News

मणिपुर हिंसा में फंसे यूपी के छात्रों को निकालेंगे सीएम योगी, जाने पूरी खबर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने रविवार को हिंसाग्रस्त मणिपुर (Manipur) में फंसे छात्रों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सीएम ने निर्देश दिए कि छात्रों को हर संभव सहायता प्रदान करें।

पहलवानों के धरना-प्रदर्शन के बीच Brijbhushan Sharan Singh का बड़ा बयान, कहा खुद फांसी लगा लूंगा…

उन्हें सकुशल वहां से निकालें। इसके बाद यूपी के प्रधान सचिव संजय प्रसाद ने मणिपुर के मुख्य सचिव से बात की और छात्रों की हर संभव मदद का अनुरोध किया।

मणिपुर हिंसा

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सीएम योगी ने गृह विभाग को मदद के निर्देश दिए हैं। प्रमुख सचिव संजय प्रसाद ने मणिपुर के मुख्य सचिव से बात की। साथ ही यूपी के राहत आयुक्त कार्यालय को मणिपुर सरकार से समन्वय की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बेंगलुरु में पीएम मोदी का 8 किमी का मेगा रोड शो, कांग्रेस पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

उधर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय, इंफाल में पढ़ने वाली राज्य की छात्रा इशिता सक्सेना को वापस लाने के निर्देश दिए हैं। बताया गया है कि इशिता सक्सेना ने उत्तराखंड सरकार को एक ईमेल के माध्यम से उसे सुरक्षित निकालने का अनुरोध किया था, जिसके बाद सीएम धामी ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इशिता को लाने का खर्च राज्य सरकार वहन करेगी।

इस बीच, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को कहा कि हिंसा प्रभावित मणिपुर में फंसे महाराष्ट्र के 22 छात्रों को सुरक्षित निकालने के लिए एक विशेष विमान की व्यवस्था की गई है। सीएम शिंदे ने बयान में कहा कि महाराष्ट्र में 22 छात्रों को जल्द ही विमान से लाया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

लखनऊ को और बेहतर, और अधिक सुन्दर बनाने के लिये करें वोट- पंकज सिंह

• प्रबुद्ध वर्ग, चिकित्सकों, केमिस्टों और वरिष्ठ व्यापारियों के अनुरोध पर चाय पर चर्चा में ...