Breaking News

सेवानिवृत्त सीआरपीएफ निरीक्षक के घर से 80 लाख की चोरी, तीन कमरों के ताले तोड़कर की गई वारदात

फतेहपुर:  फतेहपुर जिले के हुसैनगंज में सेवानिवृत्त सीआरपीएफ निरीक्षक के घर से छह लाख रुपये समेत 80 लाख के जेवर चोरी हो गए। चोर सीढि़यों के बगल में लगी खिड़की तोड़कर कमरों तक पहुंचे। तीन कमरों के ताले तोड़कर चोरी की है। फील्ड यूनिट की टीम ने मौके की जांच की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। थानाक्षेत्र के सीर इब्राहीमपुर गांव निवासी चंद्रशेखर सिंह सीआरपीएफ से एक साल पहले निरीक्षक पद से सेवानिवृत्त हुए थे।

वह शनिवार की रात 11 बजे खाने के बाद बाहरी कमरे में पत्नी चित्रा के साथ सो रहे थे। बेटा वीरू सिंह व बहू ज्योति सिंह पहली मंजिल पर बने कमरे में थे। करीब रात साढ़े तीन बजे चंद्रशेखर सिंह लघुशंका को उठे। बाहरी दरवाजा खुला देखा। आंगन के पीछे तीनों कमरों में के ताले टूटे व कमरों का सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का लॉकर, बक्सों के ताला टूटे थे। सीढि़यों का दरवाजा बंद था।

दरवाजे के बगल में लगी खिड़की की सरिया उखड़ी हुई थी।
बताया कि चोर छत के रास्ते आए हैं। खिड़की की सरिया उखाड़कर आंगन में पहुंचे हैं। चोरी के बाद चोर मुख्य दरवाजे से भागे हैं। चंद्रशेखर ने बताया कि चोरों ने अलमारी, बक्सों का ताला तोड़कर छह लाख रुपये, करीब 750 ग्राम सोने के जेवर, पांच किलो चांदी के

जेवर चोरी कर ले गए हैं। कुल 80 लाख की चोरी हुई है।
जेवर पत्नी, मां, बहू, बेटे व कन्नौज में एसआई चंद्रभूषण सिंह के परिवार के थे। निरीक्षक ने 112 नंबर व पुलिस को सूचना दी। सीओ सिटी सुशील दुबे घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। फील्ड यूनिट ने फिंगर प्रिंट जुटाए हैं। सीओ सिटी ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। चोरी के खुलासे को टीमें गठित की गई है।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...