Breaking News

डेराबस्सी में 88 साल के बुजुर्ग ने जीती 5 करोड़ की लॉटरी, इतनी राशि काटकर दी जाएगी रकम

पंजाब के डेराबस्सी में 88 साल के बुजुर्ग ने 5 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती है। लॉटरी जीतने के बाद महंत द्वारका दास ने कहा कि वह पिछले 35-40 साल से लॉटरी के टिकट खरीद रहे हैं, लेकिन अब जाकर ये मौका आया है जब लॉटरी में इतनी बड़ी रकम जीती है।

महंत द्वारका दास ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं पिछले 35-40 सालों से लॉटरी (Punjab Lottery) खरीद रहा हूं। मैं जीत की रकम अपने दो बेटों में बांट दूंगा।

महंत द्वारका दास के बेटे नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मेरे पिता ने मेरे भतीजे को लॉटरी टिकट खरीदने के लिए पैसे दिए थे। आखिरकार उनका सपना पूरा हो गया। मुझे और मेरे पूरे परिवार को काफी खुशी है कि पिता ने इतनी बड़ी रकम जीती है।

सहायक लॉटरी निदेशक ने बताया कि लॉटरी के नतीजे 16 जनवरी को घोषित किए गए थे और विजेता को 30 फीसदी टैक्स काटकर राशि दी जाएगी। बता दें कि मकर संक्रांति के मौके पर पंजाब सरकार बम्बर लॉटरी का आयोजन करती है।

सहायक लॉटरी निदेशक करम सिंह ने एएनआई को बताया कि निर्धारित प्रक्रिया पूरी करने के बाद 30% टैक्स काटकर राशि उन्हें दी जाएगी। उन्होंने बताया कि बम्पर लॉटरी 2023 के परिणाम 16 जनवरी को घोषित किए गए। उन्होंने (द्वारका दास) ने 5 करोड़ रुपये का पहला पुरस्कार जीता।

About News Room lko

Check Also

ओवैसी ने असम सरकार की घोर आलोचना , कहा बाल विवाह के आरोपियों की धर…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) ...