Breaking News

देर रात तक चलता था पार्टी का दौर, धर्मेंद्र ने मानी आशा पारेख की ये सलाह 

बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) की लाइफ से जुड़े ढ़ेरों किस्से हैं जो जब-तब या तो खुद एक्टर सुनाते हैं या उनके साथ काम कर चुके स्टार्स. धर्मेंद्र से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा फिल्म ‘आए दिन बहार के’ (Aaye Din Bahar Ke) से जुड़ा हुआ है और इसे खुद धर्मेंद्र ने एक टीवी रियलिटी शो में सुनाया था. आपको बता दें कि साल 1966 में रिलीज हुई फिल्म ‘आए दिन बहार के’ में धरम पाजी के अपोजिट आशा पारेख (Asha Parekh) मुख्य भूमिका में थीं और यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी.

अब आपको बताते हैं कि धर्मेंद्र ने इस फिल्म से जुड़ा क्या किस्सा सुनाया था. असल में इस फिल्म की शूटिंग नैनीताल में चल रही थी और फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने के बाद अक्सर डायरेक्टर और क्रू के लोग देर रात तक शराब पिया करते थे. धर्मेंद्र भी इस महफ़िल का हिस्सा होते थे और वे देर रात तक खूब शराब पीते थे. धर्मेंद्र ने आगे बताया था कि जब वे सुबह शूटिंग पर पहुंचते तब शराब की गंध दबाने के लिए प्याज खा लिया करते लेकिन एक दिन आशा पारेख ने एक्टर की यह कहते हुए शिकायत कर दी कि उनके मुंह से दुर्गन्ध आती है. वह इस बात से धर्मेंद्र से काफी नाराज भी थीं.

प्रवीण नेतरू हत्याकांड में PFI के दो सदस्यों के खिलाफ 5-5 लाख रुपये का इनाम

धर्मेंद्र की मानें तो जब उन्होंने पूरा माजरा आशा पारेख को बताया तब एक्ट्रेस ने उन्हें शराब ना पीने की सलाह दे डाली थी. धर्मेंद्र ने बताया था कि इसके बाद उन्होंने कभी भी फिल्म ‘आए दिन बहार के’ सेट्स पर शराब नहीं पी थी. बताते चलें कि, धर्मेंद्र और आशा पारेख आज भी एक दूसरे के साथ एक ख़ास बॉन्ड शेयर करते हैं.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के बाद तीसरे किंग का जुड़ा पठान फिल्म से नाता, मां का रोल निभाने वाली बहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पठान ने पहले ही दिन 100 करोड़ से ...