Breaking News

शालीन ने की थी प्लानिंग टीना ने खोली पोल

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में समीकरण पल-पल में बदल जाते हैं. पहले जहां शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta) बेहद करीब थे और इनकी बॉन्डिंग के चर्चे घर और बाहर हर तरफ थे. वहीं, अब दोनों की बॉन्डिंग वैसी नहीं दिख रही जैसी पहले हुआ करती थी. लेटेस्ट एपिसोड में टीना शालीन की कई पोल खोलती नजर आयीं हैं. दरअसल हुआ ये कि टीना अपनी नई-नवेली दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी के साथ बैठकर शालीन की बुराई करती हैं और कहती हैं कि जब शो शुरू भी नहीं हुआ था तो शालीन ने घर के बाहर उनके साथ क्या प्लानिंग की थी.

अमृता ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी सैफ ने कहा था, मै शाहरुख़ खान नहीं जो इतना पैसा…

टीना बोलीं, प्रियंका क्या तुम्हें पता है कि शालीन मुझे हमेशा चुप रहने के लिए क्यों कहता है? जब उसे बाहर ये बात मालूम चली थी कि मैं भी बिग बॉस का हिस्सा बनूँगी तो उसने हमारे कॉमन फ्रेंड्स को फोन लगाया और कहा कि वो मुझसे मिलना चाहता है.  शालीन ने गौतम के साथ भी मीटिंग की थी. शालीन ने कहा कि वो टीम की तरह घर में रहना चाहते हैं. वरना तुम ही सोचो कि गौतम और शालीन पहले ही दिन से भाईयों की तरह मिल जुलकर कैसे रहने लग गए थे?

उसने साजिद खान सर का भी नाम लिया था. मैंने शालीन से मिलने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि वो क्लीन स्लेट की तरह यहां आना चाहती थी. वह मुझसे मिलने के लिए काफी उतावला हो रहा था. मैं शो में आने से पहले श्रीजिता के अलावा किसी और को नहीं जानती थी. वो जब बाहर से पूरी प्लानिंग बनाकर आया तो मुझपर उसे यूज करने के आरोप कैसे सही हैं? टीना फिर कैमरे में देखकर कहती हैं-प्लीज इसे शो में ऑन एयर मत करना. टीना ये भी खुलासा करती हैं कि क बार शालीन ने उनसे बहुत ही घटिया बात पूछी थी जिसका जिक्र वो कैमरे पर कर भी नहीं सकती हैं. वह बोलीं- प्रियंका अगर मैं तुम्हें बताउंगी तो तुम भी सोच में पड़ जाओगी. मैंने उसे समझाया था कि तुम इतनी चीप बात मुझसे नहीं पूछ सकते. यहां ये सब ठीक नहीं है.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के बाद तीसरे किंग का जुड़ा पठान फिल्म से नाता, मां का रोल निभाने वाली बहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पठान ने पहले ही दिन 100 करोड़ से ...