Breaking News

देश से बाहर किये जाये घुसपैठिये मुस्लिम और रोहिंग्या: करणी सेना

लखनऊ। श्री राजपूत करणी सेना ने आज यहां नागरिकता संशोधन एक्ट (सीएए) के विरोध में मुस्लिम महिलाओं द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा है कि करणी सेना नागरिकता सशोधन कानून के समर्थन में प्रदेश के विभिन्न जिलों में प्रदर्शन करेगी। इसके साथ केन्द्र सरकार से देश में रह रहे पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आये घुसपैठिये मुस्लिम रोहिंग्या को तत्काल देश से बाहर करने की मांग करेगी।

यह प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में करणी सेना के प्रदेश संरक्षक वकील सिंह विसेन, नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष संदीप सिंह, महासचिव आलोक सिंह अंशु संयोजक शिवेन्द्र शाही, अजय सिंह, संगठन सचिव आदित्व विक्रम षाही , अवध क्षेत्र अध्यक्ष अर्जुन सिंह, मण्डल अध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह, वीरेन्द्र सिंह, राजीव सिंह, सूरज सिंह आदि एक स्वर में सीएए के विरोध को गैर जिम्मेदराना बताते हुये कहा कि नागरिकता संषोधन एक्ट से भारत के मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं है, इसके बावजूद देशविरोधी राजनैतिक दल इस मुहिम को हवा देकर मुस्लिमों का साथ दे रहे है।

सेना के नेताओं ने ऐसे ही देश विरोधी ताकतों के कारण ही भारतवर्ष एक हजार साल के मुगलों व अंग्रेजों का गुलाम रहा है, हम ऐसे राजनैतिक दलों और सोच रखने वालों की निन्दा करते है। पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुये नेताओं ने कहा कि सीएए का विरोध करने वाले मुस्लिम पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश से आये घुसपैठिये मुस्लिम और रोहिंग्या मुस्लिमों को भारत की नागरिकता दिलाने के पक्ष में है। जो बहुत ही चिन्तनीय बात है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बटन दबाते ही यात्रियों को मिलेगी मदद, पीतलनगरी डिपो में बने कंट्रोल रूम से होगी बसों की निगरानी

मुरादाबाद परिक्षेत्र की रोडवेज बसों में लगे पैनिक बटन, जीपीएस और ट्रैकिंग डिवाइस की मानीटरिंग ...