Breaking News

21 वर्ष की युवती को मौत के घाट उतारकर मृत शरीर को बोरी में भरकर रेलवे ट्रैक पर फेंक आया युवक

हाल ही में क्राइम का नया मुद्दा प्रयागराज से सामने आया है. यूपी के प्रयागराज में एक युवती की मर्डर की गई है. खबरों के मुताबिक प्रयागराज में 21 वर्ष की युवती की गला दबाकर मर्डर कर दी गई. इस मुद्दे में मर्डर को अंजाम देने के बाद मृत शरीर को बोरी में भरकर ददनपुर स्थित रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया. वहीं अगली प्रातः काल क्षत-विक्षत मृत शरीर को देखकर इलाके में लोग दंग रह गए व पुलिस को बुलाया. वहीं अब इस मुद्दे में युवती के घरवालों ने एक युवक के विरूद्ध केस दर्ज कराया है. खबरों के मुताबिक युवती के घर वालों की शिकायत पर पूर्व परिचित युवक के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है.

इस मुद्दे में घरवालों ने आरोप लगाया है कि उसने ही मर्डर करने के बाद ठिकाने लगाने के लिए मृत शरीर को बोरी में भरकर रेलवे ट्रैक पर फेंका था. खबरों के मुताबिक युवती एक प्राइवेट कंपनी में कार्य करती थी व बुधवार को प्रातः काल साढ़े 9 बजे घर से कार्यालय जाने के लिए निकली थी. वहीं बताया जा रहा है कि युवती को युवक ने कॉल करके बुलाया व अगवा कर लिया व फिर उसे जंगल में ले गया. वहीं, गला दबाकर मर्डर कर दी व इसके बाद मृत शरीर को बोरे में भरकर रेलवे ट्रैक पर ले गया.

ट्रेन की चपेट में आने से मृत शरीर के दो टुकड़े हो गए. इस मामे में यह भी आरोप है कि इस मर्डर को आत्महत्या का रूप देने की प्रयास की गई थी. मिली समाचार के मुताबिक लोकल लोगों ने रेलवे ट्रैक पर मृत शरीर देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी व युवती की मर्डर के बाद मोबाइल व एटीएम कार्ड भी गायब मिला. अब इस मुद्दे में जाँच जारी है.

About News Room lko

Check Also

भारतीय खेल प्राधिकरण बीएचयू वाराणसी में किया गया योग शिविर का आयोजन 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, May 28, 2022 वाराणसी : ...