Breaking News

2 मई के बाद बीजेपी की सरकार टीएमसी के गुंडों को चुन-चुनकर दिलायेगी सजा: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया से चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए पश्चिम बंगाल की ममता सरकार और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अब केवल 45 दिन बाकी रह गए हैं और 2 मई के बाद बीजेपी की सरकार टीएमसी के गुंडों को चुन-चुनकर सजा दिलाएगी.

योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि मैं स्वंय मर्यादा पुरषोत्तम भगवान श्रीराम और लीलाधारी भगवान श्रीकृष्ण की पावन धरती पर परमहंस रामकृष्ण जी की पावन धरती पर आया हूं इसके लिए हृदय से अभिनंदन.

उन्होंने कहा कि बंगाल की सदैव भारत के अंदर परिवर्तन की धरती रही है, देश को एक नई दिशा देने वाली धरती रही है, भारत के सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की धरती रही है, इसी धरती ने रामकृष्ण परमहंस को देश और दुनिया को दिया. स्वामी विवेकानंद को इस धरती ने दिया, गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर को इस धरती ने दिया. देश के अंदर देश की आजादी को अपनी क्रांति के ज्वार से नई ऊंचाई तक पहुंचाने वाले देश के स्वाधीनता आंदोलन के हीरो नेताजी सुभाषचंद्र बोस को भी इसी धरती ने देश को दिया था.

सीएम योगी ने कहा कि भारतीय जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी भी बंगाल की धरती पर पैदा हुए थे, महान वैज्ञानिक जगदीश चंद्र बसु की धरती भी बंगाल ही है और भारत के अंदर अनेक आध्यात्मिक और सांस्कृतिक आंदोलन की गवाह बनी यह धरती वही धरती है, जिसने भारत को राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत भी दिया1 इसलिए मैं बंगाल की धरती को कोटि-कोटि नमन करता हूं1

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं आपके उत्साह का अभिनंदन करता हूं और आपकी पीड़ा को भी जानता हूं. लेकिन यह पीड़ा ज्यादा दिन तक अब नहीं रहने वाली है, इसी का समाधान करने के लिए भारतीय जनता पार्टी आपके पास आई है और आपसे कहने के लिए आई है, मैं जब मंच पर आया तो मुझे 3 शहीद परिवार, भाजपा के कार्यकर्ता, जिनके परिवार के सदस्यों की टीएमसी के लोगों ने हत्या कर दी थी, उन्हें देखकर मुझे लग रहा था कि अब बहुत समय तक नहीं चल पाएगी.

सीएम योगी ने कहा कि 45 दिन बाकी हैं, 2 मई के बाद टीएमसी की सरकार की विदाई सुनिश्चित है, ये टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते, 2 मई के बाद जब भाजपा की सरकार आएगी तो इन गुंडों को चुन-चुन कर सजा दिलाई जाएगी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...