Breaking News

हरियाणा के गुरुग्राम में विदेशी युवक-युवती के आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला

हरियाणा के गुरुग्राम में विदेशी युवक-युवती के आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक और युवती केन्या के रहने वाले हैं। दोनों यहां एक पीजी में रह रहे थे। सोमवार रात मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जानकारी की। पुलिस ने केन्या के दूतावास को सूचना दे दी है। फिलहाल, आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक साल से पीजी में रह रही थी युवती

जानकारी के मुताबिक, युवक और युवती गुरुग्राम के सुशांत लोक सी ब्लॉक में एक साल से पीजी में रह रहे थे। युवती गुरुग्राम के एक निजी स्कूल में पढ़ाती थी। सोमवार दोपहर युवक बाहर से पीजी में आया और फिर दोनों कमरे में ही रहे। शाम के समय युवती के जानकार पीजी में पहुंचे, जहां दोनों की डेड बॉडी पड़ी थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक का शव फंदे से लटका मिला, जबकि युवती उसके पास पड़ी थी। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है और घटना की जानकारी केन्या के दूतावास को दे दी है। दूतावास के अधिकारियों के आने के बाद ही पुलिस द्वारा दोनों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। सुशांत लोक थाना पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की है। फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

About News Room lko

Check Also

सुरक्षित घर वापस आना भी जरूरी- डॉ लीना मिश्र

• बालिका विद्यालय में सड़क सुरक्षा पखवाड़ा कार्यक्रम का आयोजन लखनऊ। लोग गांव से शहर ...